एक एक्ट्रेस के रूप में कुछ अनूठा करना मेरा फर्ज है : रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं और वह एक ऐसी फिल्म में नजर आने जा रही हैं जो भावनात्मक रूप से सशक्त और सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए है. अभिनेत्री का मानना है कि कलाकारों को खुद को प्रासंगिक रखने के लिए कुछ नया करते रहना चाहिए.

Loading...

रानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘‘ मैं समझती हूं कि यह समय के अनुरूप बने रहने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. आपके दर्शक हर 10 साल में बदल जाते हैं. यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपकी फिल्म सभी आयु वर्ग के लोग देखें और लोग आप से खुद को जोड़ सकें.’’

उन्होंने कहा, ‘‘ ऐसा करने का एकमात्र तरीका उनकी भाषा बोलना है और उनके दायरे में रहना है. एक अभिनेत्री के तौर पर कुछ अनूठा करना मेरा फर्ज है. जिस दिन मैं यह करना बंद कर दूंगी मैं अपना दर्शक खो दूंगी.’’ रानी ने कहा कि मेरे लिए ऐसा किरदार चुनना महत्वपूर्ण है जो एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे चुनौती दे और मेरे दर्शकों को यह देखने में दिलचस्प लगे.

सुनील ग्रोवर ने कहा- कपि‍ल के ‘झूठा’ बताने से दुखी नहीं, उनकी सेहत की है फिक्र

संजय लीला भंसाली की ‘ब्लैक’ में एक अंधी और बहरी लड़की की सबसे यादगार किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अब ‘हिचकी’ फिल्म में टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित एक शिक्षिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com