‘बाहुबली’ की देव सेना की इस सुपरस्टार के साथ होने वाली है शादी, छप चुके है कार्ड देखे तस्वीरे!!

ब्लॉकबस्टर हिट रही फिल्म ‘बाहुबली’ तो आपको याद ही होगी, इस फिल्म को दर्शक का बहुत प्यार मिला था. इस फिल्म में सभी एक्टर और एक्ट्रेस ने बेहतरीन एक्टिंग की थी. आज हम यहां इस फिल्म की हीरोइन यानि कि अनुष्का शेट्टी की बात करेंगे. अनुष्का साउथ की सुपरहिट अभिनेत्रियों में शामिल हैं. फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद तो पूरी दुनिया अनुष्का को जानने लगी है, बता दें कि कुछ समय से अनुष्का की शादी को लेकर काफी खबरें फैल रही हैं.

इन्ही खबरों के बीच अब अनुष्का की माँ ने अपना दामाद पसंद कर लिया है. दरअसल हाल ही में अनुष्का शेट्टी की माँ ने उस अभिनेता का नाम बताया है जो उन्हें अपनी बेटी के लिए परफेक्ट लगता है. तो चलिए जानते हैं कौन है वो अभिनेता…

B,day Spcl: इस फिल्म ने रातों रात नसीरुद्दीन शाह बन गए थे बॉलीवुड के सुपरहिट सितारे

हम यहां जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि प्रभास है. जी हां, वही अभिनेता जिन्हें आप ‘बाहुबली’ के नाम से भी जानते हैं. फिल्म ‘बाहुबली’ में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म के बाद से ही ऐसी खबरें आने लगी थी कि इन दोनों के बीच अफेयर चल रहा है और बहुत जल्दी ये दोनों शादी भी करने वाले हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का की माँ ने कहा कि “मुझे अपनी बेटी के लिए प्रभास परफेक्ट लगते हैं, ये दोनों अच्छे दोस्त भी हैं और साथ में अच्छे भी लगते हैं. अगर मुझे अपनी बेटी के लिए पसंद करना है तो मैं प्रभास को ही चुनना चाहूंगी. ये दोनों अभी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इसलिए इनके अफेयर की खबरें बंद कर दीजिए”.

काफी दिनों से अनुष्का और प्रभास की शादी की खबरें चल तो रही है लेकिन इन दोनों ने ही इस खबर को महज अफवाह बताया है. अब देखते हैं कि अनुष्का अपनी माँ की इच्छा का मान रखते हुए प्रभास को अपना दूल्हा बनाती हैं या नहीं.

Back to top button