IPC की धारा लगने के बाद अरमान ने गर्लफ्रेंड से मांगी माफी़, शादी करने का किया वादा

एक्टर अरमान कोहली की लिव इन पार्टनर नीरू रंधावा मंगलवार को कोकिलाबेन अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. उनके माथे पर लगी चोट की सर्जरी की गई है. दूसरी तरफ अरमान अभी भी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. अरमान के बुरी तरह पीटने के बाद नीरू रंधावा ने खुलासा किया है कि अरमान उनके साथ पैचअप करना चाहते हैं और उनसे शादी करने का वादा कर रहे हैं.IPC की धारा लगने के बाद अरमान ने गर्लफ्रेंड से मांगी माफी़, शादी करने का किया वादा

अरमान, नीरू को फोन पर मैसेज कर माफी मांग रहे हैं और दूसरा मौका देने की मांग कर रहे हैं. वे खुद को बदलने का वादा भी कर रहे हैं.

नीरू रंधावा ने खुलासा कि वो अरमान से पिछले साल सितंबर में ब्रेकअप करना चाहती थीं. उनका कहना है कि ये पहली बार नहीं था जब अरमान ने उनके साथ मारपीट हो, वो पहले भी ऐसा करते आए हैं.

नीरू रंधावा ने कहा, ”अरमान ने इस साल फरवरी में मेरा उत्पीड़न किया और मेरी नाक पर चोट मारी. ये रिलेशनशिप एक बहुत बड़ी गलती थी. लेकिन फिर भी मैंने उसे कई मौके दिए. मुझे मेरे परिवारवाले और दोस्त वार्निंग देते रहे. पिछले सितंबर मैंने सब कुछ खत्म करने का फैसला किया था और मैं दुबई चली गई थी. लेकिन 3 महीने बाद अरमान मुझे वापस लेने आ गया था.”

”जब मैंने साथ आने से मना किया तो वो विनती करने लगा. उसने मुझसे कहा कि मैं बेहतर इंसान बनूंगा. मैं उसपर यकीन कर सब कुछ छोड़कर साथ चली गई. इस बार भी वो पहले की तरह मुझे बार-बार मैसेज कर वापस आने को बोल रहा है. यहां तक कि अरमान मुझसे इसी हफ्ते शादी करने को भी कह रहा है. लेकिन अब बस बहुत हो गया.”

बता दें, सांताक्रूज पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर शान्तनु पवार के मुताबिक, ”रविवार शाम को अरमान कोहली ने अपनी पार्टनर को घर बुलाया था, जहां दोनों के बीच काफी बहस हुई. ये बहस पैसे को लेकर थी और बात इतनी आगे बढ़ गई कि अरमान ने नीरू के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं अरमान ने नीरू के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया. जिसके बाद नीरू सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंचीं. मारपीट के मामले में पुलिस ने अरमान कोहली पर IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.”

अरमान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं. उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी. वहीं मॉडल सोफिया हयात ने अरमान को जेल में डालने की बात कही है.

Back to top button