क्या मुंबई के सभी अतिक्रमण टूट चुके हैं फिर जबरन कंगना रणौत की बिल्डिंग ही क्यों तोड़ी गई: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज

कंगना रणौत मामले में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार गुंडे की तरह बर्ताव कर रही है। विज ने कहा कि अतिक्रमण कभी चुन-चुन कर नहीं तोड़ा जाता।

आपको कायदा बनाना चाहिए, विज ने कहा कि क्या मुंबई के सभी अतिक्रमण टूट चुके हैं। फिर कंगना रणौत की बिल्डिंग ही क्यों तोड़ी गई, किसलिए तोड़ी गयी। उसने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सच्ची बात कही है। विज ने कहा कि सरकार को सरकार की तरह बर्ताव करना चाहिए, गुंडे की तरह नहीं।

शिवसेना के प्रवक्ता द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना को मुंबई आने को लेकर दी गई धमकी के बाद भी हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने शिवसेना नेताओं को नसीहत दे डाली थी। मंत्री विज ने कहा था कि मुंबई शिवसेना का खानदानी प्रदेश है या फिर उनके पिता जी का प्रदेश है।

मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी वहां पर जा सकता है। जो इस प्रकार की धमकियां देते हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। मंत्री विज ने कहा कि आप किसी का गला नहीं दबा सकते, आप किसी को सच बोलने से रोक नहीं सकते। वैसे तो मोमबती बिग्रेड बात-बात पर सड़कों पर आ जाती है। इस मामले में अभी तक क्यों चुप है और अपने मेडल क्यों वापस नहीं कर रही।

Back to top button