Apple iPhone X से लेकर iPhone 6s तक, मिल रहा है Buyback समेत कई ऑफर्स

नई दिल्ली । Apple ने अपने तीन प्रीमियम स्मार्टफोन्स iPhone Xs, iPhone Xs Max और iPhone XR को कल लॉन्च किया है। स्मार्टफोन्स के लॉन्च होते ही पुराने iPhone की कीमतों में भारी कटौती की है। इन iPhone को आप अगर सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आप Paytm Mall, Amazon या फिर Flipkart से सस्ते में खरीद सकते हैं। ये तीनों ही ई-कॉमर्स कंपनियां इन iPhone को सस्ते में बेच रही हैं।iPhone X से लेकर iPhone 6S तक से सभी iPhone की कीमतों में भारी कटौती की गई है। आइए, जानते हैं किस iPhone पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।Apple iPhone X से लेकर iPhone 6s तक, मिल रहा है Buyback समेत कई ऑफर्स

iPhone X (64GB)

iPhone X (64GB) वाला वेरिएंट 5.8 इंच के OLED मल्टी टच डिस्प्ले और A11 बॉयोनिक चिपसेट के साथ पिछले साल लॉन्च किया गया था। इस डिवाइस में बॉयोमैट्रिक फेस अनलॉक समेत कई फीचर्स और नॉच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 95,390 रुपये है, आप इसे पेटीम मॉल से 83,699 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन पर कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

Apple iPhone 7 (32GB)

iPhone 7 के बेस वेरिएंट पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 67,940 रुपये है। इस स्मार्टफोन को आप कैशबैक और डिस्काउंट मिलाकर 54,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। iPhone 7 में 5.5 इंच का मल्टी टच डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 3GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 7 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस है। इस स्मार्टफोन पर भी आप कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर ले सकते हैं।

Apple iPhone 8 (64GB)

iPhone 8 के 64GB वेरिएंट पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 67,940 रुपये है। इस स्मार्टफोन को आप कैशबैक और डिस्काउंट मिलाकर 53,644 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। iPhone 8 में 4.7 इंच का मल्टी टच डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 3GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 7 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस है। फ्लिपकार्ट और अमेजन पर यह स्मार्टफोन सस्ते में खरीद सकते हैं।

Apple iPhone 6S (32GB)

iPhone 6S के 32GB वेरिएंट पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 42,900 रुपये है। इस स्मार्टफोन को आप कैशबैक और डिस्काउंट मिलाकर 26,248 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। iPhone 6S में 4.7 इंच का मल्टी टच डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 2GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोन 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस है।

Back to top button