एपल लाया iPhone X सहित कई मॉडल्स पर धमाकेदार ऑफर

- in गैजेट

एपल ने अपने आईफोन मॉडल्स पर जीरो डाउन पेमेंट और लो इंटरेस्ट ईएमआई स्कीम शुरु की है. स्कीम में कुछ खास आईफोन पर भारत के ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए ये ऑफर आप पा सकेंगे. इस ऑफर के लिए आईफोन 7 , आईफोन 7 प्लस, आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस और आईफोन X पर जीरो डाउन पेमेंट , और लो कास्ट ईएमआई का लाभ उठाया जा सकता है. इस स्कीम में सिर्फ 18 महीने तक की ईएमआई का ही विकल्प उपलब्ध है और 15 जून से 30 सितंबर तक के बीच खरीदे गए आईफोन पर इसका लाभ उठाया जा सकता है.

किन-किन बैंक के कार्ड पर मिलेगा फायदा

एपल की इस स्कीम में आईफोन खरीदने के यूजर कस्टमर को क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा. अमेरिकन एक्सप्रेस, एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, सिटी बैंक, एचडीएफसी बैंक , आईसीआईसीआई बैक, इंडसइंड बैंक, जम्मू-कश्मीर बैंक, कोटैक महिंद्रा बैंक स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, यूनियन बैंक और यस बैंक के क्रेडिट कार्ड जीरो डाउन पेमेंट और लो कॉस्ट ईएमआई के लिए एलिजिबल होंगे. इस ऑफर को एपल के ऑथराइज्ड ऑफलाइन रिटेलर के जरिए खरीदारी करके पाया जा सकता है.

इसके अलावा एक्सिस बैंक , सिटी बैंक, एचडीएफसी, बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और स्टैंडर्ड चार्टड बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करके 5% का एडिशनल कैशबैक पाया जा सकता है. इन आईफोन के किस मॉडल पर क्या ईएमआई देनी होगी और इस ऑफर की डिटेल कस्टमर्स एपल के ऑथराइज डिस्ट्रीब्यूटर इंडिया स्टोरे डॉट कॉम पर जाकर पा सकते हैं. इस ऑफर के अलावा एपल ने सिटीबैंक के साथ भी साझेदारी की है और इस साझेदारी के तहत आईपैड, मैकबुक और एपल वॉच पर 10000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. ये ऑऱफर 31 जुलाई तक वैध है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

3000 रु से भी कम कीमत में खरीदे जा सकते है ये 3 4G स्मार्टफोन

आज हम आपको 3 ऐसे स्मार्टफोन के बारे