Home > ज़रा-हटके > इस आदमी की शक्ल देख कर कोई भी डर जायेगा, सच जानकर रह जाएंगे हैरान

इस आदमी की शक्ल देख कर कोई भी डर जायेगा, सच जानकर रह जाएंगे हैरान

जीवन में अक्सर ऐसा होते है की लोग जो चाहते हैं वो नहीं होता और जो नहीं चाहते वो बिलकुल होता है। दुनिया में बहुत सी ऐसी बीमारियां है जिसका इलाज संभव नहीं है ये तो आपने सुना होगा लेकिन किसी बीमारी की वजह से किसी इंसान की शक्ल बिगड़ जाए अपने शायद ही सुना हो। आज हम आपको एक ऐसे इंसान के बार एमेई बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको जहाँ एक तरफ बहुत ही दुःख होगा वही दूसरी तरफ आप इसे देख कर डर भी सकते हैं। तो आईये आपको बताते हैं की आखिर ऐसा क्या हुआ है इस शख्स के साथ जिस वजह से इसकी ये हालत होगयी है।

इस बीमारी से ग्रसित है ये शख्स

अपने कैंसर जैसे जानलेवा बीमारी के बारे में तो जरूर सुना होगा। मेडिकल साइंस में कैंसर के ऐसे बहुत से रूप हैं जिनमे कुछ का इलाज तो संभव है लेकिन ऐसे बहुत से इसके रूप हैं जिसका इलाज संभव नहीं है। आज हम आपको जिस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं वो दरअसल बांग्लादेश का रहने वाला है और कैंसर के एक रूप है न्यूरोफैब्रोमेटोसिस। ये कैंसर का एक ऐसा रूप है जिसका इलाज अभी तक संभव नहीं हो सका है, बांग्लादेश का रहने वाला ये शख्स लगभग पिछले 5 सालों से इस बीमारी से ग्रसित है। इस शक्श का नाम हुसैन है इसके एक बेटे और दो बेटियां है भगवान् की दया से दोनों बेटियों का विवाह पहले ही हो चूका था इसके बाद जो राशि बची वो इसकी बीवी ने इसके इलाज पर खर्च कर दिया लेकिन उसका कोई फ़ायदा नहीं हुआ।

इस वजह से लोग देख कर डर जाते हैं

आपको बता दें की हुसैन नाम का ये शख्स जिस कैंसर से पीड़ित है उसमे इसके शरीर पर बहुत सारे छोटे छोटे ट्यूमर निकल आये हैं जिस वजह से ये ना तो ठीक से देख सकता है और ना ही खुद से खा पि सकता है। वो तो इसकी बीवी है जो अपने पति की सेवा में हर समय हाजिर रहती है और पिछले पांच वर्षों से यही पत्नी हुसैन के जीने का सहारा है। हुसैन के शरीर में फैले हुए ये छोटे छोटे ट्यूमर इस कदर फैले हैं की उसके लिए कहीं आना जाना भी मुश्किल है , इस बीमारी ने हुसैन का सब कुछ छीन लिया है आज हालात ऐसे हैं की हुसैन को खाना पीना भी गावं के लोग आकर दे जाते हैं तब इसका गुजरा होता हैं। हुसैन की पत्नी का यही कहना है की किसी तरह से भगवान् उसके पति को ठीक कर दें लेकिन डॉक्टरों का मानना है की इस बीमारी का इलाज संभव नहीं है। हुसैन के शरीर पर इस ट्यूमर के होने की वजह से वो हमेशा दर्द में ही रहता है और ईश्वर से दुआ करता है इस जिंदगी से अच्छा तो उसे मौत मिल जाए।

Loading...

Check Also

जब भीड़ भरी मेट्रो में खुलेआम लड़की ने अपने इस अंग में पहना कंडोम,देखने वाले हक्का बक्का

सोशल मीडिया के माध्यम से हर दिन कही ना कही से कोई ना कोई खबर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com