विराट के साथ कुछ इस तरह मस्ती करती नजर आई अनुष्का…

कोरोना वायरस की कहर से हर कोई डरा हुआ है। इस बीमारी से लगभग सभी देश परेशान है। इस महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले ऱखा है। दुनिया के साथ ही साथ ही साथ भारत भी इस परेशानी से जूझ रहा है। ऐसे में सरकार ने पूरे देश को 14 अप्रैल तक लॉक डाउन कर दिया है। इस लॉक डाउन की वजह से सभी बॉलीवुड कपल को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिल गया है। सभी बॉलीवुड सलेब्स क्वारंटाइन होकर अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। इतना ही नहीं सभी अपने हाथों से घर की सफाई करते हुए अपने फैंस को मोटिवेट भी कर रहे हैं। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने अपने पति और इंडियन क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली और अपने डॉग के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने दिल छू लेना वाला मैसेज भी लिखा है।

फोटो में विराट अनुष्का की बाहों में दिख रहे हैं । दोनों के चेहरे पर प्यार भरी स्माइल है और दोनों अपने डॉगी को प्यार से सहलाते हुए नजर आ रहे हैं। विराट-अनुष्का को देखकर लग रहा है कि दोनों अपने लवर डॉगी से कुछ कह रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं बस सभी को बताना  चाहता हूं कि मैं उन सभी के लिए कितना दर्द महसूस करती हूं जब मैं उन पीड़ितों को देखती हूं। मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं में यथासंभव मदद करना चाहती हूं। जो भी पीड़ित हैं मेरी दुआएं उनके साथ हैं। वे जल्द से जल्द ठीक हो जाए। इस समय में मुझे यह अहसास हुआ की जीवन बिताने के लिए अन्न, पानी तथा घर ये तो महत्वपूर्ण हैं ही, लेकिन सबसे अधिक महत्व स्वास्थ अच्छा होना चाहिए। इस क्वारंटाइन में घर में रहकर अपना समय अपने फैमिली के साथ बिताइए।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस खिलाफ जारी जंग जीतने के लिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पीए-सीएम केयर फंड में 3 करोड़ का डोनेशन दिया है। विराट और अनुष्का के दान की खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स जहां एक तरफ दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दान की गई राशि के बारे में भी जानने को काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Back to top button