अनुष्का ने Vegetarian बनने को बताया महत्वपूर्ण फैसला

- in मनोरंजन

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि शाकाहारी बनना उनके बेहतरीन फैसलों में से एक है. अनुष्का बीते साढ़े तीन वर्षो से शाकाहार ले रही हैं. वह पीपुल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (पेटा) इंडिया के एक नए अभियान से जुड़ी हैं और इस अभियान के तहत वह कहती हैं,”मैं अनुष्का शर्मा हूं और मैं शाकाहारी हूं.”उन्होंने जारी बयान में कहा, “शाकाहारी बनना मेरे बेहतरीन फैसलों में से एक रहा. अब मुझमें अधिक ऊर्जा है, मैं अधिक स्वस्थ महसूस कर रही हूं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरे भोजन के लिए किसी जानवर को पीड़ा नहीं होगी.”अनुष्का ने Vegetarian बनने को बताया महत्वपूर्ण फैसला

मजेन अबुसरूर द्वारा शूट किए गए इस विज्ञापन में अनुष्का कैमरे के सामने मुस्कुरा रही हैं. इस विज्ञापन में उन्होंने अपने ब्रांड ‘नुश’ के परिधान पहने हैं. पेटा इंडिया की टैगलाइन है, “जानवर हमारे भोजन के लिए नहीं हैं.”

❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

पशु अधिकार संगठन पेटा के अनुसार, अनुष्का पिछले साढ़े तीन वर्षो से शाकाहारी हैं. उन्हें पेटा इंडिया की हॉटेस्ट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी का खिताब दिया गया है.बता दें कि पिछले साल पेटा का ‘हीरो टू एनिमल्स’ अवॉर्ड कई हस्तियों को दिया गया, जिसमें अभिनेत्री जरीन खान को एक आवारा बिल्ली को बचाने के लिए, साइरस ब्रोचा को सांड़ की दौड़ वाला स्टंट करने से मना करने के लिए, रानी मुखर्जी को एक कुत्ते की मदद करने के लिए असिन को चोटिल कुत्ते की मदद के लिए, इमरान खान को फिल्म सेट पर प्रशिक्षक द्वारा कुत्ते को मारने से रोकने के लिए, सधा सैयद को एक पिल्ले की मदद करने के लिए और दिया मिर्जा के प्रोडक्शन हाउस बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट को भी आवारा पशुओं की दास्तां दिखाने के लिए सम्मानित किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर