अनुष्का ने जाहिर की विराट कोहली के साथ अपने दिल की जुबां

- in मनोरंजन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा को देखकर लगता है जैसे दोनों एक दूसरे के लिए बने हों. एक इंटरव्यू में विराट ने बताया था कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में काफी चेंज आया है. अनुष्का के आने के बाद से उनमें काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं.कोहली ने कहा, ‘अनुष्का काफी धार्मिक हैं. उनके साथ रहते हुए मैंने खुद के अंदर काफी बदलाव महसूस किए हैं. मैं अब पहले से ज्यादा शांत हो गया हूं.’

दोनों के साथ रहने की खुशी उनकी तस्वीरों में साफ तौर पर देखी जा सकती है. हाल ही में टीम इंडिया को इंग्लैंड पर बड़ी जीत मिली. जहां अनुष्का भी अपने पति विराट को चीयर करने के लिए पहुंची थी. यही नहीं जीत पर उन्होंने विराट को फ्लाइंग किस करते हुए बधाई भी दी. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. अब अनुष्का ने विराट के लिए एक और फोटो शेयर की है.

💙

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Day out with my beauty! 🤩♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें, अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ज़ीरो और सुई धागा में व्यस्त हैं. उनकी ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज़ होने वाली है.हाल ही में उनका नाम फोर्ब्स की ’30 अंडर 30 एशिया 2018′ लिस्ट में शामिल किया गया था. अब उन्होंने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. मैडम तुसाद म्यूजियम में उनकी ऐसी मूर्ति का अनावरण होने जा रहा है, जो बोल सकती है. दिलचस्प बात यह है कि वह बॉलीवुड की पहली ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनका ऐसा अनोखा स्टैच्यू सिंगापुर मैडम तुसाद संग्राहालय में होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि