अनुष्का और विराट की उम्र में है इतना फर्क, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इंडियन टीम के सबसे अच्छे व सबसे ज्यादा फेमस बैट्समेन की बात की जाए तो उनमें से विराट कोहली का नाम एक है। वर्तमान में इंडियन टीम के कप्‍तान विराट कोहली हमेशा क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से सुर्खियों में बने रहते है और साथी ही अपने अदभुत प्रदर्शन के कारण ही सभी के दिलों को जीते हुए। विराट कोहली हमेशा अपने प्रदर्शन के साथ ही साथ लाइफ स्टाइल के कारण भी काफी फेमस है। आज कल उनके शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है और साथ ही सोशल मिडिया पर भी उनके शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी काफी वायरल हो रही है।

अनुष्का और विराट की उम्र में है इतना फर्क, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरानविराट कोहली और अनुष्का शर्मा जब एक दुसरे के पास आते थे तो उनकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर काफी वायरल होती थी वहीँ जब इन दोनों ने शादी कर ली तो इससे सभी काफी खुश है। आपको हम बता दे कि विरुष्का की इटली में डेस्‍ट‍िनेशन वेडिंग थी, जो काफी गोपनीय रखी गयी थी। जिससे जुडी शादी के रस्मों की तस्‍वीरें भी सामने आ रही हैं, जो लोगो को देखने में काफी ज्‍यादा आकर्षक लग रहीं हैं।

इन दोनों की तस्‍वीरे आए दिन कुछ न कुछ शादी से जुडी हुई देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर कहीं विराट कोहली अपने डैशिंग लुक में नजर आते है तो कहीं अनुष्का अपने महंगे लहंगे में नजर आती है। जो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। विराट कोहली जहाँ अपने बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है वहीँ अनुष्का अपने अभिनय के लिए जानी जाती है इन दोनों की जोड़ी कमाल कि है और इन दोनों के बिच काफी प्यार भी है यह तो हम सभी जानते है लेकिन आज हम कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जो शायद आप नही जानते होंगे।

असल में हम बात कर रहे हैं दोनों के उम्र की जो काफी कम लोग जानते है। वैसे देखा जाएँ तो इन दोनो के बीच उम्र का फासला इतना तो नहीं है। मगर जहाँ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में जन्में है, जिनकी उम्र अब 29 साल है। वहीँ  अनुष्का शर्मा 1 मई 1988 को अयोध्या में जन्मी है। देखा जाएं तो अनुष्का शर्मा विराट कोहली से लगभग 6 महीने बड़ी है लेकिन इन दोनों के बिच का प्यार यह मायने नहीं रखता है।

Back to top button