अनुपमा के लिए फूट फूटकर रोएगा अनुज…

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस शो में खूब ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। शो में एक ओर जहां अनुपमा और अनुज एक साथ नहीं हो पा रहे हैं तो दूसरी ओर डिंपल की हरकतें भी चर्चा में बनी हुई हैं। अभी तक आपने देखे कि अनुज से बात करने के लिए पाखी मुंबई पहुंच गई है। यही नहीं वह, अनुज को शादी में शामिल करने के लिए समर और पूरे शाह परिवार से भी लड़ जाती है

क्या अनुपमा से दूर रह सकता है अनुज
अनुपमा में आगे आपको देखने को मिलेगा कि पाखी, अनुज से पूछेगी कि क्या वो अनुपमा से दूर रह सकता है। पाखी की बातें सुनकर अनुज चीख पड़ता है और कहता है कि वो अनुपमा के बिना नहीं जी सकता है। अनुज ये भी कहता है कि जीना क्या, वो तो अनुपमा के बिना मर भी नहीं सकता है। इसके बाद अनुज, अनुपमा की फोटो देखकर रोने लगता है और उसने अपनी गलती का भी अहसास होता है।

अनुपमा के घर पहुंची डिंपल
अनुपमा में आगे ये भी देखने को मिलेगा कि अनुपमा के घर पर डिंपल पहुंच जाती है और उसकी शादी टूटने का आरोप अनुपमा पर ही लगा देती है। वह चीख-चीखकर अनुपमा से कहती है कि उसकी वजह से ही समर और उसकी शादी टूटी। डिंपल की चिल्ला चोट के बीच में समर आ जाता है, जिसके बाद दोनों का झगड़ा शुरू हो जाता है। ये देखकर अनुपमा भी चीख पड़ती है। वो डिंपल को कहती है कि अगर मैं अपनी दोनों शादी नहीं संभाल पाई तो तू संभाल न, तू तो आज की लड़की है।

अनुज को मिलेगा पाखी का सहारा
शो यहीं खत्म नहीं होगा बल्कि इसके बाद आपको ये भी देखने को मिलेगा कि पाखी अनुज को अपने साथ ले जाने के लिए समझाएगी और कहेगी कि ये दूरियां खत्म कर दे। लेकिन इस बीच माया बीच में आ जाती है और कहती है कि अनुज पर दबाव मत बनाओ लेकिन पाखी, माया का मुंह बंद कर देगी। अनुज के रोने पर पाखी उसे संभालते हुए कहेगी कि अगर आपको मम्मी के पास नहीं जाना तो बस आप एक बार बोल दो कि आपको मम्मी से कोई मतलब नहीं।

Back to top button