‘सुपर 30’ के सेट से लीक हुई एक और तस्वीर, देखकर नहीं होगा आपको यकीन…

ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग की सेट से उनका एक और लुक लीक हो गया है। सेट से जो तस्वीर सामने आई हैं, इसमें ऋतिक के साथ एक्टर वीरेंद्र सक्सेना नजर आ रहे हैं। बता दें कि ऋतिक इन दिनों अपनी इस फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग की सेट से उनका एक और लुक लीक हो गया है। सेट से जो तस्वीर सामने आई हैं, इसमें ऋतिक के साथ एक्टर वीरेंद्र सक्सेना नजर आ रहे हैं। बता दें कि ऋतिक इन दिनों अपनी इस फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।  इस तस्वीर में ऋतिक ने हाफ शर्ट, हाफ स्वेटर और ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ऋतिक की यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म साल 2018 में 23 नवंबर को रिलीज होगी। ऋतिक इस फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं।  आनंद कुमार बिहार के गरीब बच्चों को आईआईटी एंट्रेस की तैयारी करवाते हैं और उनकी कोचिंग का करीब-करीब सभी स्टूडेंट आईआईटी के लिए चुना जाता है। ऋतिक आमतौर पर अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस फिल्म में वह बेहद ही साधारण किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि आनंद को उनके प्रयास के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी सम्मानित कर चुके हैं।    हाल ही में जब आनंद ऋतिक से उनके घर पर मिल थे तो उन्होंने कहा था कि मैं अपने किरदार के लिए ऋतिक के चुनाव से बेहद खुश हूं। वो अपने किरदार के लिए जिस तरह से मेहनत करते हैं वह कमाल का है। मैं उन्हें आनंद के किरदार में देखने के लिए उत्साहित हूं। 

इस तस्वीर में ऋतिक ने हाफ शर्ट, हाफ स्वेटर और ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ऋतिक की यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म साल 2018 में 23 नवंबर को रिलीज होगी। ऋतिक इस फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं।'सुपर 30' के सेट से लीक हुई एक और तस्वीर, देखकर नहीं होगा आपको यकीन...

आनंद कुमार बिहार के गरीब बच्चों को आईआईटी एंट्रेस की तैयारी करवाते हैं और उनकी कोचिंग का करीब-करीब सभी स्टूडेंट आईआईटी के लिए चुना जाता है। ऋतिक आमतौर पर अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस फिल्म में वह बेहद ही साधारण किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि आनंद को उनके प्रयास के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी सम्मानित कर चुके हैं।  

 

Back to top button