सट्टा किंग श्याम बोहरा मामले में हुआ एक और नया खुलासा…

- in उत्तरप्रदेश

जेल में बंद सट्टा किंग श्याम बोहरा ने फर्जी आईडी पर सिम कार्ड लिए थे। इसका खुलासा पुलिस की जांच में हुआ है, उसके खिलाफ और केस दर्ज किए जा सकते हैं। पुलिस इस पर विचार कर रही है।

उसका एक सिम दूसरे की आईडी पर मिला था। यह हाथरस के सब्जी विक्रेता की आईडी पर था। इस पर पुलिस जालसाजी का केस दर्ज कर चुकी है। नई जानकारी यह मिली थी कि उसके दो सिम कार्ड के लिए लगी आईडी दिल्ली की थीं।

दो टीम इसकी तसदीक के लिए भेजी गई थीं, इनमें जो नाम और पते दिए गए थे, वे फर्जी मिले। उधर, पुलिस अब उन लोगों के बारे में जानकारी कर रही है, जिन्होंने नोएडा के केस में श्याम बोहरा और उसके साथियों की जमानत ली।

इनकी जमानत निरस्त करवाई जाएगी। ये लोग छत्ता थाना में दर्ज केस में फरार चल रहे हैं। इन सभी के खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अब उन लोगों की सूची बना रही है, जिन पर गैंगस्टर लगाया जाना है। 

इनमें श्याम बोहरा का परिवार  और सट्टे में उसके साथ काम करने वाले लोग शामिल हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। छत्ता थाना के प्रभारी निरीक्षक  का कहना है कि जल्द ही इन्हें पकड़ लिया जाएगा।

बीसी नहीं, सट्टे की ही बातचीत
कुछ लोगों ने एसएसपी अमित पाठक से मिलकर यह शिकायत की थी कि पुलिस ने श्याम बोहरा के मामले में अन्य आरोपी बनाने में जल्दबाजी की। ऐसे लोग भी आरोपी बना दिए गए जो श्याम बोहरा के साथ सट्टे में नहीं बल्कि बीसी ( कमेटी ) में जुड़े हैं। सीओ छत्ता रीतेश कुमार सिंह का कहना है कि केस सिर्फसट्टे की बातचीत के आधार पर दर्ज किया गया है। यही बात जांच में सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की