मौत के बाद हुआ एक और खुलासा: ये एक्ट्रेस भी हैं श्रीदेवी की बेटी, नाम जानकर यकीन नहीं होगा

- in मनोरंजन

सिनेप्रेमियों को अपनी बेहतरीन अदाकारी से मोहित करने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्री देवी का शनिवार को कार्डिएक अरेस्ट (हृदय गति रुक जाना) से दुबई में निधन हो गया।

श्रीदेवी, बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए अपने पति बोनी कपूर और अपनी छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई गई थीं। बॉलीवुड से आई एक दुखद खबर ने देश को झकझोर कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड को अबतक का सबसे बड़ा झटका देते हुए 54 साल की उम्र में एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत हो गयी है. जी हाँ, हवा-हवाई श्रीदेवी. ये खबर किसी को भी सदमा देने के लिए काफी है. जानकारी के मुताबिक अपनी मौत से पहले श्रीदेवी दुबई में एक शादी अटेंड करने पहुंची थीं. दुबई में ही इनको दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गयी है. ये खबर जानने के बाद लोगों को यकीन ही नहीं हो पा रहा है.

अब नहीं हो पायेगी उनकी इच्छा पूरी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की इच्छा थी कि उनकी बेटी भी उनकी तरह बॉलीवुड में धमाल मचाये. एक इंटरव्यू के दौरान भी उन्होंने ये बात कही थी, 54 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से श्री देवी अब हर किसी को अकेला कर गयी हैं. उनके पति बोनी कपूर खुद एक फिल्म मेकर हैं. उनकी आखिरी इच्छा के बारे में जानकर आप भी रो पड़ेंगे. वह हमेशा चाहती थी कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर एक बड़ी एक्ट्रेस बने.

जब जाह्नवी को मिली मौत की खबर तो…

खबरों की मानें तो जिस समय जाह्ववी को श्रीदेवी की मौत की खबर मिली उस वक्त वह मुंबई में ही थीं. करण जौहर को निधन की खबर मिलते ही वह जाह्ववी को उनके घर लेने पहुंचे. खबर मिलते ही जाह्ववी बेसुध हो गई थीं और फूट फूट कर रोने लगी थीं. इसके बाद करण जाह्नवी को लेकर उनके चाचा अनिल कपूर के घर गए.

…लेकिन उनकी ऑनस्क्रीन बेटी ने जो कहा उसे सुनकर…

ये तो थी जाह्नवी कपूर की बात लेकिन जैसे ही श्रीदेवी के निधन की खबर उनकी ऑनस्क्रीन बेटी रीवा अरोड़ा को मिली उन्होंने नम आँखों से कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आप भी अपने आंसू नहीं रोक पायेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि रीवा ने फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी की छोटी बेटी का किरदार निभाया था. रीवा ने कहा कि, ” जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं इसपर यकीन ही नहीं कर पाई थी. श्रीदेवी बहुत अच्छी थीं और वो मेरी बहुत केयर भी करती थीं. यहां तक की सेट पर भी वो अपनी बेटी की तरह मेरा ध्यान रखती थीं.” बता दें अपने इसी भावुक इंटरव्यू में रीवा ने आगे ये भी बताया कि श्रीदेवी जी ने मुझे अपनी बेटी माना था और मैं उन्हें मॉम ही कहा करती थी.

रीमा ने आगे बताया कि, “शूटिंग के दौरान श्रीदेवी मुझे टॉय्जस देती थीं और अपनी बेटी की तरह ही ट्रीट करती थीं. जब भी सेट पर लंच होता था तो वो मुझे खाना खिलाया करती थीं और मुझे बहुत ज्यादा प्यार करती थीं. वो मुझे कहती थीं कि आप मुझे अपनी मॉम ही समझो. श्रीदेवी मॉम मुझे कहती थीं कि आप बहुत अच्छी एक्टिंग करते हो और मैं उन्हें कहती थी थैंक्यू श्रीदेवी मॉम.”

देखिये वीडियो

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर