एक और बड़े सुपरस्टार की बनने जा रही है बायोपिक, जानिए कौन है वो…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाली दिग्गज कलाकार अजय देवगन इन दिनों कई बायोपिक को लेकर सुर्खियों में हैं। हर एक दिन उनकी नई बायोपिक के खुलासा होते जा रहा हैं। पता हो कि इन दिनों वह अपनी सुपरहिट फिल्म ‘धमाल’ के सीक्वल ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच अजय देवगन की एक और बायोपिक का खुलासा हो गया है। 

मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे और भारत के महान दार्शनिक, विचारक और अर्थशास्त्री चाणक्य की बायोपिक के बाद अब अजय देवगन भारत के मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक भी करेंगे। इस फिल्म की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है। तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार अजय देवगन ने सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक की शूटिंग शुरू भी कर दी है। बायोपिक का पोस्ट ट्वीट करते हुए उन्होंने यह भी बताया है कि इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा कर रहे हैं। जबकि बोनी कपूर, आकाश चावला, जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

पता हो कि 11 जुलाई को अजय देवगन ने चाणक्य की बायोपिक का खुलासा किया था। इस फिल्म का निर्देशन स्पेशल 26 और नाम शबाना जैसी शानदार फिल्में कर चुके निर्देशक नीरज पांडे करेंगे। देखा जाए तो अजय देवगन जल्द ही अपने फैंस के लिए बैक टू बैक तीन बायोपिक तोहफा देने वाले हैं। फिलहाल सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक अनाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा