अभी अभी: आई एक और बुरी खबर डॉ हाथी के बाद, अब टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा का हुआ निधन

- in मनोरंजन
सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हाई भाई के निधन की खबर से अभी टीवी इंडस्ट्री बाहर भी नहीं निकली थी, कि अब एक और टीवी के मशहूर चेहरे ने इस इंडस्ट्री को और इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। टीवी और फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री के रूप में पहचान बनाने वाली रीता भादुड़ी का निधन हो गया है।
रीता भादुड़ी की उम्र 63 साल थी और बताया जा रहा है कि उनकी दोनों किडनी काफी कमजोर थी और लम्बे समय से वो इसका इलाज करा रही थीं। लेकिन पिछले 10 जिन से वह मुंबई के सुजय अस्पताल के आईसीयू में एडमिट थी और उनका इलाज चल रहा था, अचानक दोनों किडनी फेल होने की वजह से उनकी मौत हो गई।

ये है वो सीन जिस वजह से विवादों में फंसी सनी लियोन की बायोपिक, देखे वीडियो..

इस बात की जानकारी अभिनेता शिशिर शर्मा ने फेसबुक पर दी। उन्होंने अपने पोस्ट में शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “हमें यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि रीता भादुड़ी अब हमारे बीच नहीं रहीं। उनका अंतिम संस्कार 17 जुलाई की दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, क्रिमेशन ग्राउंड, पारसी वाडा रोड मुंबई में किया जाएगा। हमें काफी दुख है कि हमने एक शानदार इंसान को हमारे बीच से खो दिया… हम सबके लिए वह मां की तरह थीं, हम आपको मिस करेंगे मां।”
इन टीवी शो में कर चुकी हैं काम-
पिछले दिनों वह ‘निमकी मुखिया’ शो में इमरती देवी का किरदार निभा रही थीं। इसके अलावा वह छोटी बहू, कुमकुम, साराभाई वर्सेस साराभाई, अमानत एक महल हो सपनों का जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं।
इसके इलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है-
राजा, तमन्ना, विरासत, मै माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं, दिल-विल प्यार, हीरो नम्बर वन, बेटा, फूलन देवी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा