अभी अभी : बत्ती गुल मीटर चालू की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग पूरी करने में लगे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग खत्म की है। इस बीच फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। पहले यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली थी।

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी। उनके ट्वीट के अनुसार अब यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 14 सितंबर को ही काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ और पंजाबी सिंगर- एक्टर दिलजीत दोसांझ की ‘अर्जुन पटियाला’ भी रिलीज हो रही है। अगर इन तीनों में से किसी भी फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ती है तो बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से बड़ी फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा।

बात करें फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की कहानी की तो यह उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी। इसकी कहानी एक ऐसी व्यक्ति पर आधिरत है जो बिजली कटौती के चलते आत्महत्या कर लेता है। फिल्म में शाहिद कपूर और समीर सोनी के अलावा एक्ट्रेस यामी गौतम और श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म में यामी वकील की भूमिका निभा रही हैं।   

Back to top button