अपने बच्चे को लेकर देह व्यापार करने पहुंची युवती, बच्चे को देखकर पसीजा सबका दिल

- in अपराध, उत्तराखंड

किच्छा के दो होटलों और रुद्रपुर की एक आवासीय कॉलोनी में चल रहे सैक्स रैकेटों का पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें इस गंदे धंधे का एक ऐसा पहलु सामने आया जिससे जानकर हर किसी का दिल पसीज गया। रुद्रपुर के तपस्या विहार में पकड़े गये सैक्स रैकेट संचालक शबाब ने तीस हजार में युवतियों का सौदा होटल मालिकों के साथ किया था।

अपने बच्चे को लेकर देह व्यापार करने पहुंची युवती, बच्चे को देखकर पसीजा सबका दिलदो माह पूर्व ही उसने तपस्या विहार में तीन कमरों का कमरा किराये पर लिया था। इनमें से एक कमरे में वह देह व्यापार संचालित करता था। दिल्ली की एक युवती अपने बच्चे के साथ उसके घर पर धंधा करने पहुंची थी। जो थाने में भी अपने बच्चे के साथ बैठी रही। उस बच्चे की मासूमियत देखकर पुलिस कर्मियों का दिल पसीज गया।

पता चला कि चार दिन पूर्व ही उसने होटल में युवतियों को पहुंचा दिया था। रुद्रपुर के मामले में प्रदेश के साथ ही दिल्ली तो किच्छा में असोम की युवतियां शामिल थीं।

पुलिस ने इसके संचालकों को जेल भेजने के साथ ही पकड़ी महिलाओं को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। रविवार को सिडकुल चौकी में एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि कुछ समय से जिले में अनैतिक देह व्यापार संचालित किये जाने की सूचना मिल रही थी।

एसएसपी के निर्देशन में इसकी धरपकड़ के लिए एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।

शुक्रवार देर रात गंगापुर रोड स्थित तपस्या विहार में सीओ गदरपुर कमला बिष्ट, प्रशिक्षु आईपीएस आयुष अग्रवाल और एसओजी प्रभारी तुषार बोरा ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की।

इसमें देह व्यापार का संचालन करने वाले इंदिरा कॉलोनी निवासी शबाब और उसके साथी अमिर खान सहित दो युवतियों को हिरासत में लिया गया।

टीम को काफी आपत्तिजनक सामग्री के साथ करीब 15 हजार की नकदी मिली। आरोपियों से पता चला कि संचालक ने कुछ युवतियां किच्छा के होटलों में भी भेजी हैं।

इस पर एसओजी ने किच्छा पुलभट्ठा थाना प्रभारी विद्यादत्त जोशी के साथ होटल नीलकंठ और होटल सैफरॉन में छापेमारी कर यहां से भी दो युवतियों सहित नीलकंठ होटल के मालिक अक्षय बाबा, मैनेजर कैलाश, सैफरॉन होटल के मालिक सुभाष चंद, उसके बेटे रूपेश बाबा और होटल मैनेजर रवि भट्ट को गिरफ्तार किया।

यहां भी पुलिस ने काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री के साथ 20 हजार की नकदी बरामद की। पुलिस की गिरफ्त में आई युवतियां असोम से बुलाई गईं थी। पूरे दिन उन्हें होटल में रखकर कई ग्राहकों के सामने पेश किया जाता था।

पूछताछ में पकड़े गए लोगों ने बताया कि युवतियों की डिमांड के लिए दिल्ली के कई होटलों और स्पा संचालकों से उनका संपर्क रहता है।

रुद्रपुर के कई होटल संचालक भी उनके संपर्क में हैं । पकड़े गये युवक-युवतियों के मोबाइल को भी पुलिस खंगालने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि किच्छा से पकड़ा गया होटल स्वामी रूपेश बाबा कांग्रेस पार्टी से जुड़ा है। इससे कई सफेदपोशों के नाम भी सामने आने की संभावना जताई जा रही हैं।

किच्छा स्थित होटल से पकड़े गए नीलकंठ होटल का प्रबंधक कैलाश और सैफरान का मैनेजर रवि दिल्ली और गाजियाबाद के ब्रोकरों के संपर्क में थे। ग्राहकों से मिलने वाले कमीशन को भी यही दोनों रखते थे। दो दिन पूर्व युवतियों ने होटल से जाने की इच्छा भी जाहिर की लेकिन प्रबंधकों ने इनके रुपये नहीं दिए। उन्हें मजबूरी में ही यहां रुकना पड़ा।

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी