अंकिता लोखंडे के घर में गूंजी किलकारियां, सामने आई जुड़वा बच्चो की फोटो…

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के समय से ही काफी परेशान थीं. अब लंबे समय बाद उनके चेहरे पर खुशी नजर आई है. दरअसल, अंकिता के बॉयफ्रेंड विकी जैन की बहन वर्षा जैन को जुड़वां बच्चे हुए हैं. बॉयफ्रेंड के घर में आई इस खुशी से अंकिता भी बेहद खुश हैं. उन्होंने वर्षा के बच्चों का नाम बताते हुए एक फोटो साझा की है.

तस्वीर में अंकिता, वर्षा के दोनों बच्चों को गोद में लिए हंसती देखी जा सकती हैं. इसी के साथ उन्होंने लिखा- ‘हमारा पर‍िवार खुश‍ियां मना रहा है- एक नई जिंदगी की शुरुआत हुई है. हमारा पर‍िवार अब इन ट्विन्स के आने से और भरा पूरा हो गया है. वेलकम अबीर और अबीरा’. अंकिता के को-स्टार्स और दूसरे सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. फैंस ने भी उनके चेहरे पर इतने दिनों बाद हंसी देखकर खुशी जताई है.

सुशांत की मौत के बाद अंकिता भी टूट गई थीं. एक्स-कपल होने के बावजूद सुशांत और अंकिता के बीच कोई मनमुटाव नहीं था. दोनों में अच्छे संबंध थे. यही वजह है कि एक्टर के निधन से अंकिता को भी गहरा आघात लगा था.

उन्होंने सुशांत की मौत के एक महीने बाद पहली फोटो भगवान के सामने जलते दीपक की साझा की थी. हाल ही में उन्होंने सुशांत की मां की फोटो शेयर कर लिखा था- ‘उम्मीद है तुम मां के साथ हो’. इसके बाद जब सुशांत की बहनों ने सोशल मीड‍िया पर जस्ट‍िस फॉर सुशांत को लेकर पोस्ट साझा किए, अंकिता ने भी उनका सपोर्ट किया.

Back to top button