सुशांत की मौत के एक महीने बाद अंक‍िता लोखंडे किया पहला पोस्ट…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना हो गया है. एक्टर के निधन पर जहां उनके घरवाले और करीबियों को झटका लगा था, वहीं सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी शॉक्ड थीं. सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनके घर भी गई थीं. आज एक्टर के निधन के एक महीने बाद अंकिता ने भगवान का नाम लेकर अपना पहला पोस्ट किया है.

अंकिता ने भगवान के सामने जलते दीपक की फोटो साझा कर लिखा- ‘भगवान के बच्चे’. उनके इस पोस्ट से यह साफ है क‍ि अब अंकिता धीरे-धीरे, सुशांत की मौत के सदमे से उबर रही हैं. उन्होंने भगवान का नाम लेकर नई शुरुआत की है. वहीं सुशांत की आख‍िरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी एक्टर को याद किया है. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- ‘एक महीना हो गया है आज, अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा’.

ऐसा था अंकिता-सुशांत का रिश्ता

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया था. उनकी मौत की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड और देश शोक में डूब गया था. अंकिता लोखंडे भी इस खबर को सुनने के बाद उनके घर पहुंची थीं. अंकिता और सुशांत लंबे समय तक रिलेशन में थे. ब्रेकअप के बाद दोनों के रास्ते अलग हो चुके थे, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी उनके बीच फ्रेंडली रिलेशंस थे.

अंकिता और सुशांत ने पव‍ित्र रिश्ता सीर‍ियल से अपने कर‍ियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल ने दोनों एक्टर्स को शोहरत दी ओर घर-घर में पहचान दिलाई. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शानदार थी. नच बलिए कपल्स में दोनों ने एक दूसरे के साथ हिस्सा भी लिया था.

Back to top button