बेटी की संगीत सेरेमनी में इस गाने पर डांस करेंगे अनिल कपूर

- in मनोरंजन

8 मई कपूर खानदान के लिए खुशियों भरा दिन होगा क्योंकि इस दिन अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी. सोनम की शादी 8 मई को उनके बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ होने वाली हैं और इन दिनों इस शादी की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं.बेटी की संगीत सेरेमनी में इस गाने पर डांस करेंगे अनिल कपूर

शादी के लिए सभी काफी उत्सुक नजर आ रहे है. आप सभी को बता दें कि सोनम कि शादी पंजाबी रीती-रिवाजों के अनुसार होगी और 7 मई को सोनम की शादी की संगीत सेरेमनी रखी गई हैं. संगीत सेरेमनी के दौरान सोनम के पुरे परिवारवाले डांस करेंगे वो भी अलग-अलग सांग्स पर. सभी इन दिनों डांस की प्रेक्टिस में जुटे हुए हैं.

सोनम के पिता अनिल कपूर की बात की जाए तो वह अपनी बेटी की शादी में नाचने को सबसे ज्यादा बेताब है और वह संगीत सेरेमनी के दौरान कई हिट नंबर्स पर डांस करेंगे. खबरों के अनुसार अनिल कपूर इस दौरान ‘दिल धड़कने दो’ के ‘गल्ला गोडियां’ गाने पर नाचने के लिए बेकरार है और इस गाने के लिए इन दिनों वह प्रेक्टिस भी कर रहे हैं.

शादी में सोनम के दोस्त ‘स्वैग से स्वागत’ गाने पर ठुमके लगाएंगे तो वहीँ सोनम और आनंद गाने मसक्कली पर डांस करेंगे. इसके अलावा खबर ये भी है कि सोनम की कजिन जाह्नवी कपूर इस दौरान अपनी मॉम के सांग ‘मेरे हाथों में नौ नौ चूड़ियां हैं’ पर डांस करेंगी. अब सभी को जल्द से जल्द संगीत सेरेमनी का इंतज़ार हैं.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जब रेस्तरां के बाहर फैंस से मिलीं जाह्नवी, वायरल हुआ वीडियो

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द