‘फन्ने खां’ के Trailer में छाए रहे अनिल कपूर, रॉक स्टार बन सामने आईं ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की चर्चित फिल्म ‘फन्ने खां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गौरतलब है कि अनिल कपूर सहित ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों फिल्म का पोस्टर और टीजर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।'फन्ने खां' के Trailer में छाए रहे अनिल कपूर, रॉक स्टार बन सामने आईं ऐश्वर्या राय

बात करें ‘फन्ने खां’ के ट्रेलर की तो फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग दर्शकों के दिलों को जीत लेगी। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन का सुपरस्टार और ग्लैमरस अंदाज भी सभी को हैरान कर देगा। बात करें फिल्म में किरदार की तो इसमें अनिल कपूर एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए फिल्म में सिंगर बनी ऐश्वर्या राय बच्चन का अपहरण कर लेता है। वहीं फिल्म में राजकुमार राव अनिल कपूर के दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे। 

आपको बता दें कि फिल्म ‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसका निर्माण राकेश ओम प्रकाश मेहरा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें वह अपनी बेटी को कंप्टीशन में जिताने के लिए फेमस गायकों की किडनैपिंग करने लगता है।’ यह डच फिल्म ‘एव्रीबडीज फेमस’ की रीमेक है। फिल्म अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित होगी। 

वहीं बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की तो यह दोनों स्टार बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेंगे। इससे पहले वह साल 2000 में ‘हमारा दिल आपके पास है’ और 1999 की हिट फिल्म ‘ताल’ में साथ नजर आ चुके हैं। 
Back to top button