प्रियंका के अचानक ‘भारत’ छोड़ने पर नाराज प्रोड्यूसर ने कहा कुछ ऐसा…

अली अब्बास जफर के मेगा प्रोजेक्ट ‘भारत’ की लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अचानक इस फिल्म में काम नहीं करने की बात कह दी. प्रियंका का नाम पूरे जोर शोर से मीडिया जगत में आ चुका था और लोग इस बात को जान चुके थे कि वह लंबे वक्त बाद सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. यूं अचानक इस फिल्म से बैकआउट कर लेने को फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल नमित ने ‘अनप्रोफेशनल’ बताया है.

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान ‘भारत’ में लीड रोल में काम करेंगे यह खबर लगातार सुर्खियों में थी, लेकिन इस बारे में बज क्रिएट हो जाने के बाद प्रियंका का बैकआउट करना प्रोड्यूसर को पसंद नहीं आया है. हालांकि यह भी सही बात है कि निर्देशक अली ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके प्रियंका के अब फिल्म का हिस्सा नहीं होने की बात कही थी, और इशारों-इशारों में यह भी बता दिया था कि वह निक संग शादी के चलते ऐसा कर रही हैं.

मालूम हो कि अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन्स भारत का को-प्रोडक्शन कर रही है और निखिल इस कंपनी के सीईओ हैं. मिड-डे से बातचीत में निखिल ने कहा, “प्रियंका ने दो दिन पहले हमें बताया कि सगाई के चलते उसे यह फिल्म छोड़नी होगी. उसका यह सब अचानक से यूं करना थोड़ा अनप्रोफेशनल था.” मालूम हो कि प्रियंका के जाने के बाद अब मेकर्स कटरीना और जैकलीन के बारे में विचार कर रहे हैं.
Back to top button