Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर में डीजे पर बज रहे गाने को लेकर हुआ उपद्रव, बढ़ा तनाव

जौनपुर में डीजे पर बज रहे गाने को लेकर हुआ उपद्रव, बढ़ा तनाव

जौनपुर। नगर कोतवाली के बड़ी मस्जिद से जुमा पढ़ कर निकल रहे नमाजियों और होली मना रहे लोगों में बवाल हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पर पथराव भी कर दिया। हालात तब बिगड़े जब मस्जिद के बाहर एक पक्ष ने डीजे पर गाना चला दिया। गाने के बोल पर नमाजियों को आपत्ति थी। सूचना लगते ही पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला। लाठी फटकार कर सभी को वहां से खदेड़ा गया। काफी देर तक प्रशासन के हाथ-पांव फूले रहे।जौनपुर में डीजे पर बज रहे गाने को लेकर हुआ उपद्रव, बढ़ा तनाव

जामा मस्जिद के बाहर ही हनुमान मंदिर है। यहां होली खेल रहे लोगों की टोली जमी हुई थी। इसी बीच एक बजे तय समय पर नमाजी भी मस्जिद पहुंच गए। करीब 20 मिनट बाद नमाज खत्म हुई तो लोग बाहर निकलने लगे। इसी दौरान मंदिर के पास मौजूद डीजे पर गाना बजने लगा। गाने के बोल सुन कर नमाजियों ने आपत्ति जतानी शुरू कर दी। इसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। तभी एक पक्ष ने पथराव शुरू कर दिया। खबर लगते ही शकरमंडी चौकी इंचार्ज सगीर अहमद ने दोनों पक्षों को वहां से हटाने का प्रयास शुरू किया।

हालात बिगड़ने की खबर पाकर एडीएम, एएसपी सिटी, सीओ सिटी, कोतवाल समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। लाठी फटकार कर लोगों को वहां से तितर-बितर कर दिया गया। क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। एसपी केके चैधरी ने बताया कि हालात सामान्य हो गए हैं। चार थानों की फोर्स मौके पर लगा दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

Loading...

Check Also

यूपी में 3 IAS और 3 PCS अफसरों का हुआ तबादला, इन जगहों पर दी गई तैनाती

यूपी में 3 IAS और 3 PCS अफसरों का हुआ तबादला, इन जगहों पर दी गई तैनाती

यूपी में बृहस्पतिवार को प्रशासनिक फेरबदल करते हुए तीन आईएएस व चार पीसीएस अफसरों के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com