..और टूट गया पति का प्राइवेट पार्ट

- in 18+

आपने आज तक सेक्स से जुडी कई रोचक बाते तो सुनी होगी. सेक्स जिंदगी में उल्लास और उमंग भरने का एक माध्यम होता हैं जिसके चलते आप अपने पार्टनर के साथ शेयर करते हैं. साथ ही कई बार जिसमे लोग एक से बढ़कर एक कारनामे करते हैं. जिसकी वजह से उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं. कही आप भी तो इस तरिके से सेक्स नहीं करते हैं जिससे ये आपके लिए मुसीबत बन जाये. सेक्स करना जितना जरूरी हैं उससे ज्यादा जरूरी हैं की आप उसे किस तरिके से करते हैं. गलत तरिके से किया गया सेक्स आपके लिए मुसीबत पैदा कर सकता हैं...और टूट गया पति का प्राइवेट पार्ट

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसमे सेक्स करने की वजह से लिंग टूट गया हैं. यह घटना चीन की हैं. हम सब जानते हैं कि गर्लफ्रेंड और पत्नियों को शॉपिंग करने का बहुत शौक रहता हैं, जिस वक्त पति और पत्नी सेक्स कर रहे थे, और पति पूरी तरह मदहोश होकर उसमे डूबा था. उसके साथ ही उसकी पत्नी ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए मोबाइल लेने के लिए पलट गयी, जिसकी वजह से पति के लिंग में चोंट आ गयी. उस महिला ने अपने फोन में ऑनलाइन सेल शुरू होने का अलार्म लगा रखा था जो आधी रात से चालू होने वाली थी, और वे लोग उस समय सम्भोग कर रहे थे, जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया. 

जब दोनों अगली सुबह उठे तो पति का पूरा लिंग पूरी तरह सूजकर नीला पड़ चूका था. जिसके बाद उन्होंने इसे डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टर ने परिक्षण के बाद बताया हैं कि लिंग के महत्‍वपूर्ण टिशू डैमेज हो गए हैं. एक छोटी सी गलती कि वजह से उनकी सेक्स लाइफ में अवरोध उत्पन्न हो गया हैं. अतः आप भी इस बात को हमेशा ध्यान रखे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम