होटल में पहले युवती की हत्या और फिर युवक ने फंदा लगा कर जान दी

अमृतसर। यहां एक युवक ने होटल में अपने साथ आई युवती की हत्‍या कर दी और इसके बाद खुदकुशी कर ली। युवती दिल्‍ली और युवक उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र का रहनेवाला था। बताया जाता है कि दोनों में प्रेम संबंध था।

होटल में पहले युवती की हत्या और फिर युवक ने फंदा लगा कर जान दीघटना यहां बस अड्डे के पास पक्की गली में सफेद साहिबा नाम के होटल में हुई। युवक ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर खुद फंदे से झूल गया। शनिवार देर रात तक जब होटल का कमरा नहीं खुला तो होटल के मुलाजिमों ने दरवाजा खटखटाया। न खोलने पर होटल के मुलाजिमों ने दरवाजा तोड़ दिया। देखा तो कमरे के अंदर दोनों के शव पड़े थे। चुन्नी से युवती का गला दबाकर हत्या की गई थी और युवक फंदा लगाकर आत्महत्या कर चुका था।

डीसीपी (इंवेस्टिगेशन) जगमोहन सिंह ने बताया कि मरने वाले युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर के खतौली क्षेत्र निवासी गजेंद्र शर्मा के बेटे प्रसून शर्मा के रूप में हुई है। युवती की पहचान नई दिल्ली के पहाडग़ंज निवासी सुषमा के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनों ने शुक्रवार की सुबह उक्त होटल में कमरा रहने के लिए लिया था।

बताया जाता है कि दोनों ने होटल के मुलाजिमों को बताया था कि उनको शनिवार की रात कटरा स्थित वैष्णो देवी यात्रा के लिए जाना है। शनिवार रात तक जब दोनों ने कमरा नहीं खोला तो होटल के मुलाजिमों ने दरवाजा तोड़ा। रात 11.00 बजे पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com