VIDEO: आम्रपाली ने इन दोनों एक्ट्रेस से पूछा ऐसा सवाल, फुट-फुट कर रोने लगी दोनों

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से जानी जानें वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और आइटम गर्ल मधु शर्मा का एक काफी इमोशल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में दोनों एक्ट्रेस काफी दुखी नजर आ रही हैं.  इस वीडियो में आम्रपाली, मधु शर्मा के एक सवाल पर इतना इमोशनल हो जाती हैं कि उनकी आंखें नम हो जाती हैं और वह कैमरे से अपने चेहरे को छिपाने लगती हैं. 

दरअसल, यह वीडियो एक टिक-टॉक वीडियो है. इसमें दो लोग अलग-अलग जगह से एक वीडियो क्लिप बनाई जाती है. बता दें कि यह म्यूजिकल होता है. टिक-टॉक को सोशल मीडिया का सबसे ट्रेडिंग और पॉपुलर वीडियो माना जाता है. इस टिक-टॉक वीडियो से आम्रपाली-मधू ने भी अपना एक वीडियो क्लिप तैयार किया है. 

बता दें कि यह वीडियो आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली-मधू दोनों एक दुसरे से बात करती हुई नजर आ रही हैं. इसी दौरान आम्रपाली ने मधु शर्मा से दिल को छू लेने वाला सवाल किया है. आम्रपाली ने मधु से सवाल करते हुए कहा कि क्या उन्होंने कभी प्यार किया है. आम्रपाली के इस सवाल पर मधु ने जो जवाब दिया है उससे दोनों अभिनेत्रियों की आंखें पूरी तरह नम हो जाती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ शेयर किया जा रहा है. 

View this post on Instagram

Duet with @madhhuis 😍❤️

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

Back to top button