Home > राजनीति > अम्मा नहीं रहीं-करुणानिधि बीमार, MGR की तरह मैं चला सकता हूं सरकार: रजनीकांत

अम्मा नहीं रहीं-करुणानिधि बीमार, MGR की तरह मैं चला सकता हूं सरकार: रजनीकांत

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत सोमवार को चेन्नई स्थित एक कॉलेज में छात्रों से रूबरू हुए. रजनीकांत ने कहा कि वे एक अच्छी सरकार चला सकते हैं. उन्होंने कहा कि अब जयललिता नहीं रहीं, करुणानिधि भी बीमार हैं. उन्होंने एमजीआर का नाम लेते हुए कहा कि मैं उनकी तरह राज्य की सेवा कर सकता हूं. उन्होंने कहा कि एमजीआर जैसे लोग हजारों साल में एक बार पैदा होते हैं.

अम्मा नहीं रहीं-करुणानिधि बीमार, MGR की तरह मैं चला सकता हूं सरकार: रजनीकांत

एमजीआर एजुकेशनल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में एमजीआर की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद रजनीकांत ने छात्रों से बातें कीं. रजनीकांत ने इस मौके पर एमजी रामचंद्रन की ही तरह सफेद धोती और शर्ट पहना था. छात्रों से उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि राजनीति का रास्ता बेहद कठिन है, लेकिन मैं एक अच्छी सरकार का नेतृत्व कर सकता हूं. उन्होंने एमजीआर के शासन का जिक्र करते हुए कहा कि मैं राज्य की जनता को एक बार फिर से वैसी ही सरकार दे सकता हूं. ईश्वर मेरे साथ है और मुझे विश्वास है कि मैं राज्य में ये बदलाव ला सकता हूं.  

रजनीकांत ने कहा कि एम करुणानिधि, जीके मुप्पनर और दूसरे नेताओं के साथ मेरे अच्छे संबंध रहे हैं. इन लोगों से मैंने राजनीति सीखी है. राजनीति के रास्ते में तमाम मुश्किलें, कठिनाइयां और दिक्कतें आती हैं. इसका रास्ता कांटों से भरा हुआ है, लेकिन आपका नजरिया साफ हो, तो आप सब कुछ पार कर सकते हैं.

महाराष्ट्र में स्मृति ईरानी ने कहा मनोरंजन जगत अपनी पहचान कायम करे

रजनीकांत ने इस दौरान उन लोगों को भी जवाब दिया जो कलाकारों के राजनीति में आने पर सवाल उठा रहे हैं. रजनीकांत ने कहा कि मैं स्वागत की उम्मीद नहीं करता, लेकिन आप हतोत्साहित क्यों कर रहे हैं. मैं अभी सिर्फ 67 साल का हूं. राजनेता अपना काम ठीक से नहीं कर रहे हैं, इसलिए हमें राजनीति में आना पड़ रहा है. पिछले साल के आखिरी दिन रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान किया था.

कुछ दिन पहले ही दक्षिण के एक और सुपरस्टार कमल हासन ने भी राजनीति में आने के संकेत दिए थे. अब इन दोनों नेताओं के  गठबंधन पर भी तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. जनवरी में ही रजनीकांत और कमल हासन एक सार्वजनिक मंच पर एक साथ दिखे थे. दोनों ही नेता एक स्टेडियम में हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे.

Loading...

Check Also

बिहार कैबिनेट की बैठक में लिए गये सात बड़े अहम फैसले

बिहार कैबिनेट की बैठक में लिए गये सात बड़े अहम फैसले

बिहार कैबिनेट की शुक्रवार की शाम में हुई बैठक में सात प्रस्‍तावों पर मुहर लगी। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com