बम भोले के जयकारों के साथ आज अमेठी में होगा ‘शिवभक्त’ राहुल गाँधी का स्वागत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रा से लौटने के बाद सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे हैं. इस बार राहुल को शिवभक्त के तौर पर प्रोजेक्ट करने की तैयारी की गई है. बम भोले के नारों के बीच राहुल गांधी का स्वागत किया जाएगा.

कांग्रेस अध्यक्ष सोमवार और मंगलवार दो दिन अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगे. अमेठी पहुंचने पर स्थानीय शिव मंदिरों के पुजारी राहुल का स्वागत और तिलक समारोह करेंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन फुर्सतगंज एयरपोर्ट के पास नहर कोठी पर होगा.

राहुल गुजरात चुनाव से ही सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर चल रहे हैं. इसी दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को शिवभक्त बताया था. इसके बाद वो कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर भी गए, जब से भगवान शंकर के दर्शन करके लौटे हैं. राहुल के समर्थन में बम-बम भोले का नारा हर उस जगह गूंज रहा है, जहां वह जा रहे हैं.

मध्य प्रदेश के दौरे पर राहुल गांधी को शिवभक्त के तौर पर पेश किया गया था. भोपाल में जगह-जगह उन्हें शिवभक्त राहुल के नाम से होर्डिंग लगा दी गई थी. इनमें कैलाश मानसरोवर की यात्रा के बाद आने के स्वागत का जिक्र था.

अमेठी में राहुल गांधी के स्वागत में भी ऐसी होर्डिंगें लगा दी गई हैं. इन पर राहुल गांधी को शिवभक्त बताया गया है. इस दौरे में वह सांसद निधि से कराई जाने वाली कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही स्वयं सहायता समूह की महिलाओं व प्रधानों के साथ बैठक करेंगे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटे को खोने वाली सपना हादसे के समय पति को मो‍बाइल पर दिखा रही थी लाइव समारोह

उत्‍तर प्रदेश और बिहार के कई दिहाड़ी मजदूर