आज अमित शाह मिलेंगे बाबा रामदेव से, करेंगे 2019 चुनाव के लिए पमुख बात

- in Mainslide, राष्ट्रीय

बीजेपी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज योग गुरु बाबा रामदेव से दिल्ली में स्थित उनके फार्म हाउस पर मुलाकात करेंगे. अमित शाह बाबा रामदेव से पार्टी के समर्थन की अपील करेंगे. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष रामदेव को मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. हालांकि बाबा रामदेव बीजेपी के समर्थक रहे हैं. 2014 में भी बाबा रामदेव ने मोदी और बीजेपी के लिए वोट देने की अपील की थी.आज अमित शाह मिलेंगे बाबा रामदेव से, करेंगे 2019 चुनाव के लिए पमुख बात

देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे अमित शाह

बता दें कि मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्रियों के सरकारी राजमहल जैसे बंगलों पर टिकी हैं नए मंत्रियों की निगाहें

इससे पहले इन हस्तियों से मिल चुके हैं शाह

गौरतलब है कि सबसे पहले अमित शाह ने गुरुग्राम जाकर पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात की थी. उसके बाद संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से उनके घर जाकर मिले थे और फिर  पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव से भी दिल्ली में अमित शाह ने पार्टी के लिए समर्थन मांगा और उनको मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया था. अमित शाह का लोगों से संपर्क करने का एक अपना तरीका है. 2019 चुनाव को देखते हुए अमित शाह ने अब देश की तमाम बड़ी बड़ी हस्तियों से मुलाकात करने का अभियान चलाया है. आने वाले दिनों में अमित शाह कुछ प्रमुख लोगों से मुलाकात का सिलसिला जारी रखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अपने जीन्स में मौजूद कैंसर के खतरे से अनजान हैं 80 फीसदी लोग

दुनिया भर में कैंसर के मामलों में तेजी