अमित शाह ने टीएमसी पर जमकर साधा निशाना, बोले- लोकतंत्र पर सितम ढाने वालों का वक़्त लम्बा नहीं होता

2019 चुनाव के मद्देनजर अमित शाह ने बंगाल का दौरा का किया. बंगाल के दौरे के दौरान अमित शाह ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पर खुलकर हमला बोला. वहीं अमित शाह ने अपने भाषण में यहाँ पर लोकसभा को लेकर कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में सफलता अर्जित करेगी साथ ही यह चुनाव आने वाले विधानसभा चुनाव की बीजेपी के लिए नींव भी रखेगा. अमित शाह ने टीएमसी पर जमकर साधा निशाना, बोले- लोकतंत्र पर सितम ढाने वालों का वक़्त लम्बा नहीं होता

अमित शाह ने अपने इस दौरे की शुरुआत पुरुलिया से की. अमित शाह के यहाँ से रैली करने को लेकर बड़ी वजह यह है कि हाल ही में हुए पंचायत चुनाव के दौरान यहाँ भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या हुई थी. इन हत्याओं को पुरुलिया में जनता में काफी आक्रोश देखा गया वहीं अमित शाह की इस रैली में भी काफी भीड़ देखी गई. 

शाह ने कहा कि पंचायत चुनाव गांवों की समितियों के चुनाव हैं, इससे ममता बनर्जी सरकार को कोई खतरा नहीं था, लेकिन राज्य के विभिन्न हिस्सों में चुन-चुनकर भाजपा के बीस कार्यकर्ताओं की नृशंस हत्या की गई है.  कई कार्यकर्ता जख्मी हुए. दो करोड़ लोगों को वोट नहीं डालने दिया. इससे साफ है कि ममता बनर्जी भयभीत हैं. शाह ने कहा कि लोकतंत्र में सितम ढाने वालों का समय लंबा नहीं होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नवाज और मरियम शरीफ को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, सजा पर लगाई रोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली