अमित शाह ने किया उडुपी में संबोधन करते हुए कहा की डबल इंजन सरकार लानी है तो…

कर्नाटक विधानसभा चुनाव होने में कुछ दिन ही बाकी हैं। इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी चुनावी तैयारियों में लगी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को मेगा रोड शो और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं।

अमित शाह ने किया उडुपी में संबोधन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने में आज एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 70 सालों से राम मंदिर के प्रश्न को अटका रही थी लटका रही थी भटका रही थी। मोदी जी ने कोर्ट का जजमेंट लाया और कोर्ट का जजमेंट आते ही राम मंदिर की नींव रखने का काम किया। मैं कह कर जाता हूं कि 2024 में अयोध्या में उसी जगह जहां राम का जन्म हुआ था वहीं पर श्री राम का भव्य मंदिर बनने का काम समाप्त हो जाएगा।

डबल इंजन सरकार लानी है तो…

जनसभा में उमड़ी भीड़ को कहा कि हमारे प्रत्याक्षियों को MLA या मंत्री बनाने का चुनाव नहीं है। उन्होंने कहा कि जब आप कमल के बटन पर निशान दबाएंगे तब ऐसा मत सोचिएगा कि हमारे प्रत्याशियों को एमएलए, मंत्री या मुख्यमंत्री को बनाने के लिए वोट करेंगे। आपका कमल को एक वोट कर्नाटक के एक भविष्य को सुनिश्चित करने वाला वोट है। कर्नाटक को सुरक्षित करने वाला वोट होगा। उन्होंने कहा कि कर्नाटक को अगर कोई सुरक्षित कर सकता है तो केवल भारतीय जनता पार्टी कर सकती है और कोई नहीं।

रिवर्स गियर सरकार

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार है तो दूसरी और राहुल के नेतृत्व में एक रिवर्स गियर सरकार है। उन्होंने उडुपी वालों से सवाल किया कि क्या आपको डबल इंजन की सरकार चाहिए या रिवर्स गियर की सरकार।

Back to top button