आकाश में अमेरिकी फाइटर ने बनाई ऐसी तस्वीर जिसे देख पूरी दुनिया के लोग हुए पागल, होगी जांच

अमेरिकी नेवी के फाइटर जेट ने आकाश में पुरुष के प्राइवेट पार्ट की तस्वीर उकेर दी. नेवी क्रू ने एडवांस्ड फाइटर जेट के एक्जॉस्ट की मदद से ऐसा किया. नेवी ने इस घटना के लिए माफी मांगी है और क्रू मेंबर के उड़ान भरने पर रोक लगा दी है.अमेरिकी फाइटर

मामला वाशिंगटन के ओकानोगन काउन्टी के ऊपर एक हफ्ते पहले हुई. कई लोगों ने आकाश में पीनिस की आकृति देखी. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई. अमेरिकी नेवी ने क्रू की एक एक्टिविटी को गैरजिम्मेदाराना बताया है और इसके लिए उचित कार्रवाई करने की बात कही है.

नेवी ने कहा है कि इस एक्टिविटी का ट्रेनिंग से कोई लेना-देना नहीं है. मामले की पूरी जांच की जा रही है. नेवी ने कहा है कि जिन लोगों को इस एक्शन से बुरा लगा, उनसे वे माफी मांगते हैं. जिस फाइटर जेट से ये किया गया है, वह दो सीटर होता है. नेवी ने क्रू मेंबर्स की पहचान उजागर नहीं की है.

उत्तर कोरिया पर दबाव बनाने के लिए चीन से मददलेगें डोनाल्ड ट्रम्प

जानें लोगों ने क्या कमेन्ट किया

इसकी फोटो सोशल मीडिया पर कई हजार बार शेयर की गई है, जबकि सैकड़ों बार लोगों ने कमेन्ट किया है. एक शख्स ने फोटो पर ट्वीट करते हुए लिखा- यह आर्ट है. बहुत खूबसूरत. एक अन्य शख्स ने लिखा- यह पायलट मेरा हीरो है. इसने मेरा दिन बना दिया. ऐसा करने के लिए जरूर बेहद खास स्किल की जरूरत पड़ी होगी. हालांकि, कई लोगों ने इस व्यवहार की निंदा भी की.

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि मुझे तो ये हैट की तस्वीर लगती है, अगर आपका दिमाग निगेटिव है तो इसमें आपको कुछ और दिखेगा.

Back to top button