अंबानी को तो सब जानते है, लेकिन ये भारत के दुसरे अंबानी नाम जानकर नही होगा यकीन

- in कारोबार

हमारे भारत देश मे लगभग हर इंसान Rich होने के सुनहरी ख्वाब देखता है. लेकिन अमीरी हर किसी की किस्मत में नहीं होती. भारत में कुछ गिने चुने businessmen या नेता ही हैं, जो कि अमीरी के पढाव पर मौजूद हैं.

इन्ही में सबसे पहला नाम उद्योगपति Mukesh Ambani का आता है जिन्होंने reliance industry के चलते आज सफलता की बुलंदी को हासिल कर लिया है. Ambani परिवार को आज भारत का हर बच्चा बच्चा जानता है.

पिछले कईं सालों से फिल्मों से दूरी बना चुका है

वैसे तो bollywood का हर सितारा एक से बढ़ कर एक है. लेकिन आज हम आपको जिस actor के बारे में बताने जा रहे हैं, वो पिछले कईं सालों से फिल्मों से दूरी बना चुका है. अब आप सोच रहे हैं होंगे कि आखिर यह कौन से actor हैं जिनके पास फिल्में नहीं हैं लेकिन फिर भी वह रईसी के सातवें आसमान को छू रहे हैं?

गरीब घर की इस लड़की ने मात्र 7 दिनों में अंबानी को ऐसे पछाड़कर, बनी सबसे आमिर

दरअसल, यह शख्स कोई और नहीं बल्कि bollywood industry के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी हैं. सुनील एक समय के superstar रह चुके हैं और कईं शानदार movies में अभिनय कर चुके हैं.

सुनील का अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस

लेकिन पिछले काफी समय से सुनील को किसी film या show का हिस्सा बनते नहीं देखा गया. गौरतलब है कि सुनील शेट्टी ना केवल एक कामयाब actor बल्कि, एक कामयाब businessman भी हैं. जी हाँ, सुनील शेट्टी आज के समय में कईं बड़े business चला रहे हैं.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सुनील का अपना खुद का एक production house है.इस production house का नाम उन्होंने ‘popcorn entertainment’ रखा है. इस production के banner तले ही खेल, भागम भाग और रक्त जैसी फिल्में रिलीज़ हुई हैं.

सुनील शेट्टी की जीवन शैली

इसके इलावा सुनील Mischief Dining बार और club H20 के भी मालिक हैं और साथ ही सुनील के कर्नाटक राज्य में कईं सारे gym और restaurants हैं. media reports की माने तो आज के समय में सुनील, हाकिम आलिम के सलून्स में भी 50 percent के shareholder हैं.

bollywood का हर कलाकार सुनील शेट्टी की जीवन शेल्ली से प्रभावित है और उन जैसा बनने के सपने देखता है. report की माने तो सुनील केवल एक business से ही 100 करोड़ रुपए कमा लेते हैं.

उनकी आवाज़ भी काफी जबर्दस्त है

भले ही सुनील आज bollywood के परदे से दूर जा चुके हैं लेकिन उनकी शानदार acting और जीवन शैली हर भारतीय के दिल में बस्ती है. आपको हम बता दें कि सुनील ने कईं बड़ी फिल्मों में काम किया है.

 

जिनमे धड़कन, मोहरा, क्रोध, भाई, दिलवाले, बलवान आदि शामिल हैं. दर्शकों की माने तो सुनील ना केवल पर्सनालिटीड actor हैं बल्कि उनकी आवाज़ भी काफी जबर्दस्त है. सुनील ने comedy रोल से लेकर हर प्रकार के serials किरदार भी निभाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यहां होगी ईशा अंबानी की सगाई, हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी पसंदीदा जगह

शुक्रवार, 21 सितंबर को ईशा अंबानी और आनंद