Amazon पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक भारत में 2 फरवरी को लाॅन्च किया जाएगा Samsung Galaxy M02

Samsung Galaxy M02 को लेकर पिछले काफी दिनों लीक्स सामने आ रहे हैं। वहीं अब ई-काॅमर्स वेबसाइट Amazon India पर इस स्मार्टफोन की लाॅन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन भारत में 2 फरवरी को दोपहर 1 बजे लाॅन्च किया जाएगा। लिस्टिंग से स्पष्ट है कि Galaxy M02 एक्सक्लूसिव Amazon India पर ही उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को भारत में 7,000 रुपये से कम कीमत में लाॅन्च किया जा सकता है।  

Amazon India पर Samsung Galaxy M02 के डिजाइन से लेकर फीचर्स तक का खुलासा किया गया है। इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन के राइड पैनल में वाॅल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। जबकि पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। सामने आई इमेज को देखकर यह कह सकते हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन दो कलर वेरिएंट में लाॅन्च कर सकती है जिसमें ब्लू और ब्लैक ऑप्शन शामिल होंगे। बता दें कि Amazon India पर हुई लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन की कीमत का हिंट दिया गया है और इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इसे भारत में 6,000 रुपये की कीमत में लाॅन्च कर सकती है। 

Samsung Galaxy M02 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snpadragon 450 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। इसमें कनेक्टिविटी के लिए यूजर्स को 4जी एलटीई सपोर्ट, ड्यूल सिम स्लाॅट, सिंगल बैंड वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं। Samsung Galaxy M02 में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का होगा जबकि सेकेंडरी सेंसर 2MP का होगा। वहीं इसमें वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा।

Back to top button