अमर सिंह जैसा होगा शिवपाल का हाल, नेताजी हैं अखिलेश के साथ : संजय लाठर

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव में किसी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं है। भाजपा वाले दोनों के बीच विवाद की अफवाह उड़ाते रहते हैं। यह बात सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और एमएलसी संजय लाठर ने कही। 

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में नेताजी सपा के लिए अधिकांश सीटों पर प्रचार करेंगे। रही बात शिवपाल सिंह यादव और उनके सेक्युलर मोर्चे की तो इनका हाल भी वैसा ही होगा जैसा अमर सिंह का हुआ था।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और एमएलसी संजय लाठर साइकिल यात्रा लेकर मथुरा पहुंचे थे। अमर उजाला के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव का सेक्युलर मोर्चा फेल साबित होगा। जो स्थिति अमर सिंह की हुई है वही शिवपाल सिंह की होने जा रही है। 

नेताजी का आशीर्वाद सपा के साथ

सपा का एक भी सच्चा सिपाही शिवपाल के साथ नहीं जाएगा। मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच के मनमुटाव के सवाल पर संजय लाठर का कहना है कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है। लोकसभा चुनाव में नेताजी सभी प्रमुख सीटों पर प्रचार करेंगे। उनके नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा। 

लाठर ने कहा कि मुलायम सिंह का पूरा आशीर्वाद सपा के साथ है। आज भी एक-एक सीट को लेकर मुलायम सिंह यादव से सपा अध्यक्ष बात करते हैं। चुनाव जीतने का मंत्र भी वही दे रहे हैं। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि लोकसभा चुनावों में सपा एक बड़ी ताकत बनकर सामने आएगी। 
भाजपा से लोग इस कदर नाराज हैं कि साइकिल यात्रा में हर जगह भारी भीड़ जुट रही है। हाथों हाथ ले रहे हैं लोग। सब जानते हैं कि भाजपा को रोकने की ताकत केवल सपा ही रखती है। गठबंधन के सवाल पर संजय लाठर ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए सपा पहल कर रही है। कोशिश भी हो रही है। 

उन्होंने कहा कि गठबंधन में शामिल होने वाली पार्टियां लगातार सपा अध्यक्ष के संपर्क में भी हैं। माना जा रहा है कि दिसंबर या जनवरी तक स्थिति साफ हो जाएगी। कई छोटे दल भी सपा के साथ आ रहे हैं। प्रदेश में तेजी के साथ जनता सपा से जुड़ रही है। हर जिले में नए सदस्य बन रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इलाहाबाद बनने की दिलचस्प कहानी

सरकारी दस्तावेजों में इलाहाबाद राजस्व जिला बन गया