अमर सिंह ने कहा- समाजवादी पार्टी छोडी नही है, निकाला गया हूं

लखनऊ। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने आज कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी छोडी नही है बल्कि उन्हें निकाला गया है। उन्होंने कहा कल सुबह मैं रामपुर जा रहा हूं, अपने आपको कुर्बानी के लिये आजम खान के समक्ष रखूंगा। आजम खान बहुत बडे बाहुबली हैं। अगर वह हमारी कुर्बानी ले सकते है तो मै तैयार हूं।

अमर सिंह आज शाम प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से मिलने राजभवन गये। वहां से निकल कर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राज्यपाल से सारगर्भित बात हुई और उन्होंने उन्हें एक ज्ञापन भी दिया और आग्रह किया है कि वह ज्ञापन को गंभीरता पूर्वक लें।

उन्होंने कहा कि आजम खान सपा नेता ने मुझे अवसरवादी कहा है, पता नही मैं अवसरवादी कहां से हो गया। पहली बार मुलायम सिंह ने मुझे समाजवादी पार्टी से निकाला, और मैं दल में गया भी नहीं और दल में गये बिना मुझे राज्यसभा का टिकट दिया। मुलायम ने कहा कि वह अमर  दल में नहीं दिल में हैं। दूसरी बार उनके पुत्र अखिलेश यादव ने निकाला। मैने समाजवादी पार्टी छोडी नही है, मैं निकला नहीं हूं, मुझे निकाला गया है। 

उन्होंने कहा मैने अपनी पत्नी अपने भाई या परिवार के किसी सदस्य को कोई पद नही दिया है जैसे आजम खान ने। खुद वह मंत्री बने, उनकी पत्नी राज्यसभा सांसद बनी, उनका बेटा विधायक बना और वह रामपुर के  मोहम्मद अली जौहर विश्वविदालय में आजन्म कुलपति बने। अमर सिंह ने कहा कि वह कल सुबह छह बजे रामपुर रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए