हैवानियत की सारे हदें पार, नाबालिग युवक की हत्या के बाद निकाल ली दोनों आंखें

- in बिहार, राज्य

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों ने हैवानियत की हद पार करते हुए एक नाबालिग युवक की हत्‍या कर उसकी दोंनों आंखें निकाल ली। घटना जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन पुर की है। रविवार की सुबह युवक का शव बरामद किया गया।

हैवानियत की सारे हदें पार, नाबालिग युवक की हत्या के बाद निकाल ली दोनों आंखेंजानकारी के अनुसार, बेगूसराय में बीती रात अपराधियों ने एक 14 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या करने के बाद उसके शव को भूसे के ढेर में छिपा कर रख दिया। मृतक अंजेश कुमार घर से जलावन लाने के लिए गया था लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचा। इसके बाद उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन रात में कहीं कुछ पता नहीं चला। सुबह ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के बाद युवक की खोजबीन शुरू की गई तो युवक का शव भूंसे के ढेर से बरामद हुआ।

प्रथम दृष्‍टया देखने पर प्रतीत होता है कि अपराधियों ने अंजेश की लाठी डंडे से पीटकर हत्या की है एव धारदार हथियार से उसके शरीर को कई जगह जख्मी भी किया है। अपराधियों ने हैवानियत दिखाते हुए अंजेश की दोनों आंखें भी निकाल ली। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और जांच में जुट गई है। हत्‍या के पीछे शराब माफिया का हाथ बतलाया जा रहा है।

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ