All India Institute of Medical Sciences Rajkot Gujrat ने फैकल्टी पदों पर निकाला आवेदन

ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने फैकल्टी के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ना होगा।

 एम्स ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आंमत्रित किए हैं। ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने कुल 82 पदों पर भर्ती निकाली है। ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट aiimsrajkot.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि, इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में विज्ञापन अधिसूचना के प्रकाशन की तारीख से 30वां दिन है। बता दें कि यह विज्ञापन 30 जुलाई को रोजगार समाचार में प्रकाशित किया गया था।

एम्स की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल 82 पदों में, 18 प्रोफेसर और 13 एडिशनल प्रोफेसर और 16 पद एसोसिएट प्रोफेसर के लिए नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं 35 पद एसोसिएट प्रोफेसर पर भर्तियां की जाएंगी।प्रोफेसर/अतिरिक्त प्रोफेसर के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 58 वर्ष होनी चाहिए। वहीं एसोसिएट प्रोफेसर / सहायक प्रोफेसर के लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष है। वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क सामान्य (यूआर) / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3,000 रुपये है। इसके अलावा, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / महिला / ईडब्ल्यूएस / दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 है। अभ्यर्थी आवेदन शुल्क राजकोट, गुजरात में देय “एम्स राजकोट भर्ती” के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के रूप में जमा किया जा सकता है। वहीं एक बार जमा किया गया आवेदन शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।

उम्मीदवार अपना आवेदन पंजीकृत स्पीड पोस्ट के माध्यम से भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के प्रमाण के साथ निम्नलिखित पते पर जमा कर सकते हैं। भर्ती प्रकोष्ठ, उप निदेशक (प्रशासन) एम्स, राजकोट अस्थायी परिसर,पीडीयू मेडिकल कॉलेज और सिविल अस्पताल, राजकोट 360001 पर भेजना होगा।

Back to top button