आलिया ने अपने खास दोस्त की मां पर यूं दिखाया प्यार…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा में हैं. हाल ही में आलिया से पूछा कि उनका अब तक का सबसे बड़ा क्रश कौन है? इस सवाल के जवाब में आलिया ने रणबीर का नाम लिया था.आलिया ने अपने खास दोस्त की मां पर यूं दिखाया प्यार...

अब एक बार आलिया ने फिर साबित किया कि वे रणबीर और उनकी फैमिली को कितना पसंद करती हैं. हुआ ये कि आलिया ने मदर्स डे पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

आलिया ने इसके साथ लिखा था, ‘हैलो ब्यूटीफुल मॉम, यह आपका दिन है. आज और हमेशा.’ इसके बाद रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने आलिया के पोस्ट पर AWWW का कमेंट किया और लव वाला इमोजी पोस्ट किया. नीतू के इस कमेंट पर आलिया ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने नीतू को किस वाला इमोजी भेजा.

हाल ही में आलिया और रणबीर सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में साथ नजर आए थे. दोनों करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं.

आलिया से एक अन्य इंटरव्यू में भी रणबीर से उनके अफेयर के बारे में पूछा गया था. आलिया ने जवाब दिया था, जैसा कि मैंने कहा, मैं इसे स्वीकार भी नहीं करती और इससे इंकार भी नहीं है.

Back to top button