इन दिग्गज अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ आलिया भट्ट बनीं 100 करोड़ क्लब की ‘क्वीन’

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार बदलाव हो रहा है. बदलते वक्त के साथ बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस को भी पहले से ज्यादा महत्व दिया जाने लगा है और अब बॉलीवुड में फीमेल सेंट्रिक फिल्में भी बनाई जा रही हैं. ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो फीमेल सेंट्रिक फिल्मों में काम कर रही हैं. इनमें रानी मुखर्जी, विद्या बालन, श्रद्धा कपूर और कंगना रनौत जैसी कई एक्ट्रेस के नाम शामिल है और अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हो गया है. इतना ही नहीं आलिया ने इन सभी एक्ट्रेस को अपनी फिल्म ‘राजी’ से मात दे दी है.इन दिग्गज अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ आलिया भट्ट बनीं 100 करोड़ क्लब की 'क्वीन'

दरअसल, आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ पहली फीमेल सेंट्रिक फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है. गौरतलब है कि मेघना गुल्जार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के नोवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है. फिल्म में आलिया ने सहमत की भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी 1971 के वक्त हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है. फिल्म में आलिया की एक्टिंग की काफी सरहाना की गई है और दर्शकों द्वारा फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. 

गौरतलब है कि, पिछले साल रिलीज हुई विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ भी दर्शकों के बीच इतनी पसंद नहीं की गई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 50 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ कुछ वक्त पहले ही बॉक्स ऑफिर पर रिलीज हुई थी और यह फिल्म भी 100 करोड़ क्लब का हिस्सा नहीं बन पाई. हालांकि, फिलहाल यह रिकॉर्ड आलिया भट्ट ने अपने नाम कर लिया है और राजी से वह ऐसी पहली एक्ट्रेस बन गई हैं जिसकी फीमेक सेंट्रिक फिल्म 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी है. 

हालांकि, राजी में आलिया के अलावा विक्‍की कौशल, जयदीप एहलावत, सोनी राजदान, रजित कपूर और आरिफ जकारिया जैसे कलाकार शामिल हैं और सभी कलाकारों द्वारा बेहतरीन अभिनय किया गया है. 

Back to top button