आलिया भट्ट ने शेयर की आदित्य को Kiss करते हुए फोटो…

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म सड़क 2 के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत के बाद स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस में आलिया को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी और ये बात अभी भी जारी है. आलिया की फिल्म सड़क 2 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली हैं लेकिन सोशल मीडिया इस बात से ज्यादा खुश नहीं है. उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की बात काफी समय से हो रही है और जबसे सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है, मानो लोगों को अपना गुस्सा दिखाने का एक जरिए मिल गया हो.

रिलीज के बाद से ही सड़क 2 के ट्रेलर को यूट्यूब पर Dislike किया जा रहा है और अभी तक ये आंकड़ा 8 मिलियन यानी 80 लाख यूजर्स को पार कर गया है. साथ ही साथ पिछले 2 दिनों से इस फिल्म का ट्रेलर टॉप पर ट्रेंड भी कर रहा है. अब ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस के बीच आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म के गाने को शेयर किया है. आलिया ने सड़क 2 के गाने तुम से ही के ऑडियो वर्जन को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसी के साथ उन्होंने गाने का पोस्टर भी शेयर किया है.

इस गाने के पोस्टर में आलिया भट्ट अपनी फिल्म फिल्म के हीरो आदित्य रॉय कपूर को किस कर रही हैं. दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. सड़क 2 के ट्रेलर में भी आलिया और आदित्य की स्टीमिंग केमिस्ट्री को देखा गया था. ये रहा गाने का पोस्टर

सड़क 2 के ट्रेलर को मिल रहे Dislike के चलते ही ये पिछले 2 से 3 दिनों से लगातार नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. लोग इसे Dislike करने के साथ-साथ इसे खूब व्यूज भी दे रहे हैं, ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को नुकसान के बजाए फायदा हो रहा है. ऐसे में पूजा भट्ट से एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर ये बात कही. यूजर्स को जवाब देते हुए पूजा भट्ट ने लिखा- प्यार देने वालों/नफरत करने वालों दोनों एक ही सिक्के के पहलु हैं. दोनों ने अपना कीमती वक्त हमें दिया है और हमें ट्रेंड करवाया है. इसके हम आभारी हैं. आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया.

Back to top button