आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी एक नई फोटो…

आलिया भट्ट इसी साल के नवंबर में मां बनी हैं। अब आलिया धीरे-धीरे एक्सरसाइज शुरू कर रही हैं और हाल ही में कई बार उन्हें योगा के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया। आलिया ने काफी वजन कम कर लिया है। अब आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। फोटो शेयर कर आलिया ने लिखा, ‘एक या डेढ़ महीने के पोस्ट पार्टम के बाद धीरे-धीरे अपनी चीजों को हैंडल करने के बाद आज मैं ये कर पा रही हूं अपने योगा टीचर अंशुका योगा की मदद से। इनकी वजह से ही मैं आज ये कर पा रही हूं। जो मेरे ही जैसी मां हैं वह अपनी बॉडी को समझें डिलीवरी के बाद। कुछ भी ऐसा ना करें जो आपका मन तैयार ना हो करने के लिए। वर्कआउट के पहले हफ्ते या दूसरे में मैंने सिर्फ खुलकर सांस ली, वॉक करती रही और मेरी स्थिरता और संतुलन को फिर से मैंटेन किया। तो आप अपना समय लें और जो आपकी बॉडी ने किया उसकी सराहना करें।’ 

बच्चे को जन्म देना जादू है

आलिया ने आगे लिखा, ‘इस साल जो मेरी बॉडी ने किया उसके बाद मैं कसम खाती हूं कि मैं कभी अपनी बॉडी पर हार्ड नहीं रहूंगी। बच्चे को जन्म देना एक जादू है हर हाल में और अपनी बॉडी को प्यार और सपोर्ट दें।’ आखिर में फिर आलिया ने सभी को सलाह देते हुए लिखा, ‘हर शरीर अलग होता है, प्लीज कोई भी एक्सरसाइज करने से पहले डॉक्टर्स से जरूर पूछें।’

आलिया के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब तारीफ कर रहे हैं। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें देखकर सभी काफी इंस्पायर होते हैं। वहीं सेलेब्स ने भी इस पर कमेंट किया है। ईशान खट्टर ने कमेंट किया, मम्मी आलिया आप तो काफी शानदार हैं। हालांकि सोनू सूद का कमेंट काफी अलग है। उन्होंने लिखा, गलती से आपने अपनी फोटो उल्टी शेयर कर दी।

प्रोफेशनल लाइफ

आलिया लास्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय के साथ नजर आई थीं। वहीं शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो था। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

अपकमिंग फिल्में

अब वह 2 फिल्मों में नजर आने वाली हैं और वह है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं और आलिया, रणवीर, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। वहीं जी ले जरा में आलिया, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। 
 

Back to top button