Home > मनोरंजन > आलिया भट्ट ने उठाया समाज सेवा का बेड़ा, फावड़े से किया काम…

आलिया भट्ट ने उठाया समाज सेवा का बेड़ा, फावड़े से किया काम…

आलिया भट्ट फिल्म कलंक की शूटिंग से वक्त निकालकर लातुर के मराठवाड़ा में श्रमदान के लिए पहुंचीं. श्रमदान सेलेब्स द्वारा शुरू की गई एक सामाजिक पहल है. जो कि आमिर खान के पानी फाउंडेशन के तहत चलाई जा रही है. लातूर में आलिया भट्ट आमिर खान के साथ इस मुहिम का हिस्सा बनते हुए कैप्चर हुईं.आलिया भट्ट ने उठाया समाज सेवा का बेड़ा, फावड़े से किया काम...

तस्वीरों में आलिया फावड़े से मिट्टी खोदते हुए नजर आ रही हैं. 30 अप्रैल को ही आलिया ने ट्विटर पर मराठवाड़ा के गांव में जाकर श्रमदान करने की जानकारी दी थी. एक्ट्रेस के सामाजिक कार्य से जुड़ने की फैंस ने काफी तारीफ भी की थी. फैंस ने आलिया को कहा कि हमें आप पर गर्व है. श्रमदान करते हुए आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बता दें, आलिया को मराठी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स ने भी ज्वॉइन किया. इनमें साई तम्हांकर, जितेंद्र जोशी, ज्योति सुभाष, गिरिष कुलकर्णी, अमय वाघ, अम्रुता सुभाष शामिल हैं. 

क्या है पानी फाउंडेशन

आमिर की मुहिम पानी फाउंडेशन महाराष्ट्र के अलग-अलग गांवों के लिए है. जो देश में पानी के महत्व और उसके बचाव के लिए लोगों को जागरुक करती है. इस मुहिम के तहत आमिर दूरदराज के उन गांवों तक पानी पहुंचाएंगे जहां सूखाग्रस्त है और पानी की किल्लत है. मजदूर दिवस के मौके पर आमिर महाराष्ट्र में ‘महा श्रमदान’ का कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. वे कई बार इस योजना से लोगों के जुड़ने की अपील कर चुके हैं.

आमिर के मुताबिक, महाराष्ट्र के कई ऐसे इलाके हैं जो कि सूखाग्रस्त हैं. इसकी वजह से हर साल पानी की कमी होने लगती है. इसी वजह से पानी फाउंडेशन के जरिए हमारा प्रयास होगा कि हम जलबचाव कर सकें. ताकि साल भर गांवों को पानी मिलता रहे. उन्होंने बताया, मुहिम से जुड़ने के लिए हमने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ हर तबके से शामिल होने की अपील की है.

आजाद भी बचा रहे हैं पानी

बेटे आजाद को लेकर आमिर ने कहा था, हमने आजाद को भी पानी बचाने के लिए तैयार किया है. जब वह ब्रश करते हैं तो पानी की हर एक बूंद की कीमत समझते हुए उसे बचाने की कोशिश करते हैं. हमारा पूरा परिवार पानी का इस्तेमाल बड़े ही ध्यान से करता है.’

 

@aliaabhatt & @_aamirkhan at #mahashramdaan by #paanifoundation

A post shared by Alia Bhatt Fanpage ♡ (@aliaabhattzone) on Apr 30, 2018 at 11:44pm PDT

 

Loading...

Check Also

आराध्या के जन्म के समय घटी थी ऐसी घटना, जिसे सुन बच्चन परिवार के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

आराध्या के जन्म के समय घटी थी ऐसी घटना, जिसे सुन बच्चन परिवार के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज यानी 16 नवंबर को 7 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com