पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आई आलिया भट्ट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी के लिए चर्चा में हैं. इसमें उनके लुक्स ने फैंस का दिल जीत लिया है. इस बीच आल‍िया का ब्राइडल लुक सामने आया है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एक एडवर्ट‍िजमेंट के लिए दुल्हन का गेटअप कैरी किया है. 

दरअसल, आल‍िया पर्क चॉकलेट की ऐड के लिए दुल्हन बनी हैं, जिसमें पावेल गुलाटी दूल्हे बने हुए हैं. लाइट पिंक ब्राइडल लहंगा, हेवी जूलरी और माथे पर मांगटीका लगाए आलिया गजब ढा रही हैं. उनके लुक से ज्यादा उनके एक्सप्रेशन देखने लायक है. ऐड में पहले तो वे शर्माती नजर आईं, पर बाद में जब दूल्हे को वरमाला डालने की बारी आई तो आल‍िया अपनी स्मार्टनेस दिखाती हैं. इस दौरान उनके चेहरे का जो एक्सप्रेशन था वो शानदार रहा. बता दें इससे पहले भी आल‍िया ऐड शूट्स के लिए ब्राइडल अवतार में नजर आईं हैं और तारीफें भी बटोरी हैं. 

इस द‍िन र‍िलीज होगी गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी

वहीं आल‍िया के वर्कफ्रंट की चर्चा करें तो एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों ने इसे काफी अच्छा रिस्पॉप्स भी दिया है. इसमें आल‍िया की बोलचाल से लेकर पहनावे तक सब कुछ एकदम अलग और कमाल का लग रहा है. दर्शकों को उम्मीद है कि जिस तरह ट्रेलर में आल‍िया का शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिला है, फिल्म भी उतनी ही बढ़‍िया होगी. यह फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

इसके अलावा आल‍िया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रही हैं. दोनों इस फिल्म के जर‍िए पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. इसमें आल‍िया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन समेत अन्य बड़े कलाकार शामिल हैं

Back to top button