आलिया भट्ट ने कोरोना से जीती जंग, बोलीं- आज के समय में नेगेटिव होना…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कोरोना से जंग जीत ली है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की है. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आलिया भट्ट अप्रैल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं. लगभग 14 दिन बाद उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है. आलिया के फैन्स इस गुड न्यूज से काफी खुश हैं.

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा- ‘यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है.’कोरोना की दूसरी लहर ने कई बॉलीवुड सिलेब्स को चपेट में लिया है. आलिया से पहले रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. तब आलिया ने टेस्ट कराया था लेकिन उनकी रिपोर्ट तब नेगेटिव थी. लेकिन रणबीर कपूर के ठीक होने के कुछ दिन बाद ही आलिया कोरोना संक्रमित हो गई थीं.
रणबीर कपूर और आलिया के अलावा गोविंदा, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, आर माधवन और अक्षय कुमार कोरोना को हरा चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है.  इसमें आलिया के रोल और एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. इसके अलावा आलिया एसएस राजामोली की RRR, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. 

Back to top button