Home > खेल > एलन बॉर्डर ने कहा- लेहमन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के अच्छे लोगों में से हैं एक

एलन बॉर्डर ने कहा- लेहमन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के अच्छे लोगों में से हैं एक

पूर्व कंगारू कप्तान एलन बॉर्डर ने बुधवार को आलोचनाओं में घिरे ऑस्ट्रेलियाई कोच डैरेन लेहमन का पक्ष लेते हुए उन्हें देश में क्रिकेट से जुड़े अच्छे लोगों में से एक बताया.

एलन बॉर्डर ने कहा- लेहमन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के अच्छे लोगों में से हैं एकबॉर्डर ने फॉक्स स्पोर्ट्स से कहा, ‘अगर जांच अधिकारी ने लोगों से बात की है और वह इस बात से संतुष्ट हैं कि डैरेन लेहमन नहीं जानते कि क्या कुछ उस वक्त हो रहा था, तो इससे मैं काफी सुकून में हूं. यह अच्छी खबर है.’

इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, ‘हम ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के सबसे अच्छे लोगों में से एक के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने टीम के साथ शानदार काम किया है. अगर वो इस बारे में जानते नहीं थे, तो फिर कोई समस्या नहीं है.’

सीए की जांच में पाया गया है कि लेहमन को गेंद से छेड़खानी के बारे में नहीं पता था. सीए ने अपनी जांच में कप्तान स्टीव स्मिथ, उप-कप्तान डेविड वॉर्नर और सलामी बल्लेबाज केमरन बैनक्रॉफ्ट को दोषी पाया है. बोर्ड ने स्मिथ और वॉर्नर पर 12 महीनों का प्रतिबंध लगाया है, तो वहीं बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीनों का प्रतिबंध लगाया है.

एजेंसी के मुताबिक पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने हालांकि बार्डर के बयान का समर्थन नहीं किया है. क्लार्क का मानना है कि इस पर ‘पूरी कहानी’ अभी आनी बाकी है और तब तक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मुसीबत में रहेगी.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और केविन पीटरसन भी सीए की जांच में लेहमन को दोष मुक्त करने की बात से सहमत नहीं हैं. जिस दिन यह हरकत हुई थी, तब लेहमन को वॉकी-टॉकी पर 12वें खिलाड़ी पीटर हैंड्सकॉम्ब से बात करते हुए देखा गया था.

हैंड्सकॉम्ब बाद में मैदान पर बेनक्रॉफ्ट से बात करने गए थे. इस विवाद के बाद स्मिथ और वॉर्नर के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने पर भी बीसीसीआई ने प्रतिबंध लगा दिया है.

 
Loading...

Check Also

IPL 2019 के लिए धोनी की CSK ने 22 खिलाड़ियों को किया रीटेन

IPL 2019 के लिए धोनी की CSK ने 22 खिलाड़ियों को किया रीटेन

आईपीएल 2019 के लिए आईपीएल की टीमें खिलाड़ियों को रिलीज-रीटेन करने कि प्रक्रिया अंतिम चरण में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com