सोशल मीडिया पर अक्षय की ये हीरोइन अपने हॉट फोटो से लगा रही है सबके दिलों में आग

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री क्लाडिया सिएस्ला इन दिनों बड़े पर्दे से जरूर दूर हैं  लेकिन वह अपने हॉट अवतार से जरूर सुर्खियों में रहती हैं। क्लाडिया एक पॉलिश जर्मन अभिनेत्री भी हैं। बिग बॉस सीजन 9 में आने के बाद से उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में आॅफर मिले हैं। ​वह फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ में एक्टर तुषार कपूर और रितश देखमुख के अपोजिट नज़र आ चुकी हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म अडल्ट कॉमेडी पर आधारित हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय की ये हीरोइन अपने हॉट फोटो से लगा रही है सबके दिलों में आग

क्लाडिया इन फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार के साथ फिल्म ​’खिलाड़ी 786′ में नज़र आ चुकी हैं। फिलहल वह फ़िल्मी  दुनिया से दूर हैं लेकिन अपने हॉट फोटो से कहर बरसाती रहती हैं। उनका हॉट अवतार फैंस को बहुत पसंद आता हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फोटोज अपलोड करती रहती हैं। 

क्लाडिया का हॉट अवतार सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होता हैं। हर कोई उनके हॉट फोटो के लिए बेसब्री से इंतजार करता हैं।  वह आए दिन अपने हॉट फोटो तो कभी बिकिनी अवतार में नज़र आती हैं।  क्लाडिया बॉलीवुड में काम करने को लेकर हमेशा एक्साइटेड दिखती हैं। बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया है। 

Back to top button