‘पैडमैन’ के लिए अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं. 9 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म के प्रोमोशन के लिए अक्षय कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इस सिलसिले में वह सोमवार को डीयू के एक कॉलेज में पहुंचे. जहां वुमन मैराथन का आयोजन किया था. अक्षय ने इस दौड़ का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर पेज से एक तस्वीर भी शेयर की.'पैडमैन' के लिए अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस तस्वीर में उन्होंने बीजेपी स्टूडेंट विंग एबीवीपी का झंडा हाथ में थामे हुआ है. इस तस्वीर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, ‘ये महिलाएं ‘महिला सशक्त‍ीकरण’को आगे बढ़ा रही हैं, साथ ही टैक्स फ्री सेनिटरी पैड के लिए दौड़ रही हैं’. 

अक्षय के इस ट्वीट पर उनके फैंस ने कई रिट्वीट किए. कुछ ने तो उन्हें राजनीति में न आने की सलाह तक दे डाली. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये 9 फरवरी को रिलीज होगी.

फिल्म की कहानी सेनिटरी नैपकिन आधारित है. ये कहानी एक ऐसे आदमी की है जिसने महिलाओं को होने वाले मासिक धर्म के बारे में लोगों को सिर्फ जागरूक ही नहीं किया बल्कि उससे होने वाली परेशानियों को भी दूर करने की कोशिश की. अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के इस शख्स ने सस्ते दामों पर औरतों के लिए सैनेटरी पैड बनाने शुरू किए. हालांकि इसके लिए उन्हें समाज का विरोध भी झेलना पड़ा था.

Back to top button